मप्र : छतरपुर में कार से ढाई करोड़ रुपये बरामद, 3 हिरासत में

By: Team Aapkisaheli | Posted: 04 Nov, 2018

मप्र : छतरपुर में कार से ढाई करोड़ रुपये बरामद, 3 हिरासत में
छतरपुर (मध्य प्रदेश)। मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सीमावर्ती जिलों में जारी चौकसी के चलते कई स्थानों से नकदी पकड़े जाने का सिलसिला जारी है।

शनिवार रात को छतरपुर जिले के पुलिस व प्रशासनिक अमले ने एक कार से दो करोड़ 45 लाख रुपये की रकम बरामद की। साथ ही तीन लोगों को हिरासत में लिया गया।

जिलाधिकारी रमेश भंडारी ने रविवार को आईएएनएस को बताया, ‘‘झांसी से हरपालपुर की ओर जाने वाले मार्ग पर शनिवार रात को एक कार की तलाशी ली गई तो उसमें से दो करोड़ 45 लाख रुपये पाए गए। कार में ड्राइवर, बंदूकधारी और एक अन्य व्यक्ति सवार था। तीनों को हिरासत में लेकर रकम पकड़े जाने की सूचना आयकर विभाग को दे दी गई है।’’

भंडारी ने कहा कि वाहन में सवार लोग झांसी से रकम को राठ की एचडीएफसी बैंक ले जाने की बात कह रहे है, मगर उनके पास किसी तरह के कागजात नहीं मिले, लिहाजा पुलिस व प्रशासनिक दल ने उक्त रकम को जब्त कर तीनों को हिरासत में ले लिया है।
 
बताया गया है कि झांसी से राठ जाने का सीधा रास्ता है, मगर इस वाहन से लोगों के मध्य प्रदेश होकर जाने पर सवाल उठ रहे हैं, कि आखिर उन्होंने इस मार्ग को जो कई किलोमीटर ज्यादा लंबा रास्ता है उसे क्यों चुना।

झांसी से राठ जाने के अन्य और सुविधाजनक मार्ग भी है, उसके बावजूद यह लोग छतरपुर वाले मार्ग से क्यों जा रहे थे, इसकी भी पुलिस जांच कर रही है।  
(आईएएनएस)

जानें 10 टिप्स: पुरूषों में क्या पसंद करती हैं लडकियां

बॉलीवुड डीवाज के फेवराइट बने झुमके

पुरुषों की इन 5 खूबियों पर मर-मिटती हैं महिलाएं


Mixed Bag

Ifairer