राउडी राठौर ने छीने शंघाई के दर्शक

By: Team Aapkisaheli | Posted: 12 Jun, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
राउडी राठौर ने छीने शंघाई के दर्शक
निर्माता संजय लीला भंसाली और यूटीवी अपनी हालिया प्रदर्शित प्रभु देवा निर्देशित और अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म राउडी राठौर को मिली अप्रत्याशित और बम्पर सफलता से इतने ज्यादा उत्साहित हो गए हैं उन्होंने इस फिल्म के सीक्वल राउडी राठौर रिर्टन्स की घोषणा करने की ठान ली है। कहा जा रहा है कि आगामी शुक्रवार को इस फिल्म की सफलता के जश्न के रूप में एक बडी पार्टी का आयोजन किया जा रहा है जिसमें इस फिल्म के सीक्वल की घोषणा की जाएगी। अक्षय कुमार और सोनाक्षी सिन्हा की राउडी राठौर इतनी बडी ब्लॉकबस्टर होगी, फिल्म पंडित भी इसका अनुमान नहीं लगा पाए थे।

रिलीज होने के दूसरे हफ्ते भी यह इतनी धुआंधार चली कि पिछले हफ्ते रिलीज हुई फिल्म शंघाई को उतने दर्शक नहीं मिले, जितने मिल सकते थे। अक्षय का एक्शन और सोनाक्षी का जलवा देखने के लिए इस हफ्ते भी भारी संख्या में दर्शक गए जिसके कारण शंघाई कमाई में भी बहुत पीछे छूट गई। वैसे भी आज के दर्शकों को मसाला मनोरंजन पसंद है, शंघाई जैसी पॉलिटिकल फिल्म में उनकी खास रूचि नहीं है। शंघाई का बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन औसत रहा। इसमें इमरान हाशमी और अभय देओल जैसे टैलेंटेड एक्टर थे, फिर भी इसको मात्र 30 प्रतिशत की ओपनिंग मिली, जबकि राउडी राठौर दूसरे हफ्ते भी खूब चली। ट्रे़ड पंडित कोमल नाहटा ने शंघाई के बारे में कहा कि इस फिल्म को समझना सभी दर्शकों के बस की बात नहीं है।

इसका कलेक्शन अच्छा नहीं रहा। यह मास की नहीं, क्लास की फिल्म है। शु्क्रवार को इसका कलेक्शन 3.10 करोड, शनिवार को 4 करोड, रविवार को 5 करोड रहा। इसका कलेक्शन भले बढता हुआ दिख रहा है लेकिन दूसरे हफ्ते में इसकी कोई आशा नहीं दिखती। उधर राउडी राठौर का कलेक्शन दूसरे हफ्ते में पहले से दोगुना रहा। फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने टि्वट किया है कि शंघाई ने पहले हफ्ते 12.10 करोड की कमाई की। जबकि राउडी राठौर दूसरे हफ्ते 100 करोड पार कर गई। सिंगल स्क्रीन्स और मल्टीप्लेक्सेस, दोनों के दर्शकों को यह फिल्म रास आई। आमोद मेहरा ने भी यह स्वीकार किया कि शंघाई को दर्शकों की सराहना नहीं मिली। इसका रिपोर्ट ठीक नहीं है। पहले दिन इसका कलेक्शन मात्र 2.5 करोड रहा।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer