राउडी राठौड : कमाई 45 करोड, 50 लाख मुआवजा दिया

By: Team Aapkisaheli | Posted: 05 Jun, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
राउडी राठौड : कमाई 45 करोड, 50 लाख मुआवजा दिया
गत शुक्रवार को प्रदर्शित हुई अक्षय कुमार की राउडी राठौर ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी दादागिरी दिखाते हुए पहले वीकएंड में 45 करोड से ज्यादा का व्यवसाय करके अक्षय कुमार को एक नया जीवन प्रदान किया है। इस फिल्म की सफलता से पिछले चार माह से बडी सफलता को तरस रहे बॉक्स ऑफिस को नई ऑक्सीजन मिल गई है।

बॉक्स ऑफिस पर सफलता का जश्न मना रही राउडी राठौड की खुशियों पर कानूनी नोटिस की तलवार लटक रही है। हैदराबाद की एक म्यूजक कंपनी ने फिल्म के हिट ट्रैक चिंताता...के राइट्स अपने पास होने का दावा किया और प्रोडयूसर संजय लीला भंसाली को कानूनी नोटिस थमा दिया है। नोटिस थमाने वाली कंपनी का दावा है कि फिल्म में इस्तेमाल किया गया सुपर हिट ट्रैक चिंताता... के राइट्स उनके हैं और भंसाली ने बिना राइट्स खरीदे गैरकानूनी तौर पर फिल्म में इस्तेमाल किया है। हालांकि कंपनी ने इस मामले में भंसाली को कोर्ट कचहरी के चक्कर काटने की जगह आउट-ऑफ-कोर्ट सैटलमेंट की भी पेशकश की है। इसके लिए उसने भंसाली से 50 लाख रूपए मांगे हैं।

 सूत्रों के अनुसार राउडी राठौड साउथ की सुपर हिट फिल्म बिRमाकुडो की रिमेक है। जब संजय ने इस फिल्म के राइट्स खरीदे तो उन्होंने इस बात पर ध्यान नहीं दिया कि इस गाने के राइट्स इस कम्पनी के पास हैं। इस गाने को संगीतकार साजिद-वाजिद ने फिल्म के लिए रिक्रिएट किया। जब ट्रैक तैयार हो मार्केट में आ गया तो आदित्य म्यूजिक ने भंसाली को एक लीगल नोटिस भेजा जिसे लेकर भंसाली यूटीवी के पास पहुंचे।

प्रोडक्शन हाउस ने इसकी जिम्मेदारी लेने से साफ इनकार कर दिया और कहा कि भंसाली को फिल्म तैयार करने के बाद उसकी फर्स्ट कॉपी इस कम्पनी को देनी थी। ऎसे में संजय लीला भंसाली के पास दो ही रास्ते थे कोर्ट केस लडना या फिर आउट ऑफ कोर्ट सैटलमेंट करना। उन्होंने दूसरा रास्ता चुना और इस कम्पनी को 50 लाख रूपए की रकम देकर मामला रफा-दफा किया।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer