राउडी राठौड : बॉक्स ऑफिस पर हुआ धमाका, दो दिन में आए 32 करोड

By: Team Aapkisaheli | Posted: 02 Jun, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
राउडी राठौड : बॉक्स ऑफिस पर हुआ धमाका, दो दिन में आए 32 करोड
राउडी राठौर ने अपने सारे अनुमानों को सही साबित करते हुए बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धमाका किया है। अपने पहले दिन के व्यवसाय के अनुसार राउडी राठौर बॉलीवुड की तीसरी ऎसी फिल्म हो गई है जिसने पहले दिन 15 करोड से ज्यादा का व्यवसाय किया। अनुमान के मुताबिक पहले दिन 15.10 करो़ड रूपये का कलेक्शन कर बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरूआत की है।

सिंगल स्Rीन पर तो भारी भीड देखी गई, शाम होने तक मल्टीप्लेक्स के शो भी फुल होने लगे। दूसरे दिन इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 17 करोड का व्यवसाय किया है। बॉलीवुड इतिहास में पहले दिन के कलेक्शन को देखा जाए तो इसका तीसरा नंबर आता है। इससे पहले बॉडीगार्ड और दबंग ऎसी फिल्में रही हैं जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर अपनी सफलता का परचम लहराया है।

प्रचण्ड गर्मी के दिनों में प्रदर्शित हुई इस फिल्म ने बिना किसी त्यौहार या उल्लेखनीय दिन या वीक एंड के जो सफलता प्राप्त की उसे देखते हुए बॉलीवुड में इसका पहला नम्बर आता है। पहले वीकेंड के बारे में अनुमान लगाया जा रहा है कि 45 से 50 करोड रूपये का कलेक्शन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कर सकती है। कई ट्रेड विशेषज्ञों ने अभी से इस फिल्म को सुपरहिट करार दिया है।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer