शंघाई की धीमी शुरूआत, राउडी का पहला सप्ताह 80 करोड का

By: Team Aapkisaheli | Posted: 08 Jun, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
शंघाई की धीमी शुरूआत, राउडी का पहला सप्ताह 80 करोड का
मुम्बई। गत सप्ताह प्रदर्शित हुई अक्षय कुमार की प्रभु देवा के निर्देशन में बनी राउडी राठौर ने अपने पहले सप्ताह में बॉक्स ऑफिस पर 80 करोड का कारोबार करके इस वर्ष की तीसरी बडी हिट होने का गौरव हासिल कर लिया है। आगामी दो-तीन रोज में राउडी 100 करोड के क्लब में शामिल हो जाएगी।

इस शुक्रवार 8 जून को प्रदर्शित हुई दिबाकर बनर्जी की इमरान हाशमी अभिनीत फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर बेहद धीमी शुरूआत मिली है। बहुत दिनों बाद ऎसा देखने को मिला जब इमरान हाशमी की किसी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमजोर शुरूआत की हो वरना इमरान की पिछली कई फिल्मों को देखने के लिए पहले शो से ही भीड टूट पडती थी। शायद फिल्म के प्रोमो देख लोगों ने अंदाजा लगा लिया था कि यह खास वर्ग के लिए बनाई गई फिल्म है।

शंघाई के सुबह के शो में मल्टीप्लेक्स में 15 से 20 प्रतिशत लोग नजर आए। सिंगल स्क्रीन सिनेमा का हाल तो और बुरा था। हालांकि फिल्म समीक्षकों ने फिल्म की जमकर तारीफ की है। वहीं दूसरी ओर अक्षय कुमार की राउडी राठौर ने पहला सप्ताह पूरा किया और फिल्म ने 79.52 करोड रूपये का कलेक्शन किया जो शानदार कहा जा सकता है। फिल्म को अभी भी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है और शंघाई के रिलीज का इस पर कोई असर नहीं है। अगले सप्ताह किसी बडे स्टार की कोई फिल्म रिलीज नहीं हो रही है जिसका फायदा भी राउडी राठौर को मिलेगा। उम्मीद है कि यह फिल्म जल्दी ही सौ करोड क्लब में शामिल होगी।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer