हॉलीवुड के लिंगभेद को 12 साल की अवस्था में ही जान लिया था : रोनेन

By: Team Aapkisaheli | Posted: 03 Feb, 2018

हॉलीवुड के लिंगभेद को 12 साल की अवस्था में ही जान लिया था : रोनेन
लॉस एंजेलिस। ‘लेडीबर्ड’ की अभिनेत्री साओइर्स रोनेन ने कहा कि उन्हें महज 12 साल में पता चल गया था कि हॉलीवुड में महिलाओं के साथ कैसा व्यवहार किया जाता है।

‘पेजसिक्स डॉट कॉम’ की रिपोर्ट के अनुसार, ‘न्यूयॉर्क टाइम्स’ के साथ एक साक्षात्कार में रोनेन ने शो बिजनेस में मौजूद लिंगभेद पर चर्चा की।

2007 की फिल्म ‘अटोनमेंट’ से डेब्यू करने वाली 23 साल की अदाकारा ने अपने साथ किए गए अजीब सवालों को साझा किया। उन्होंने कहा कि 12 साल की उम्र में ही उन्हें समझ में आ गया था कि उनसे ऐसे सवाल पूछे जाएंगे जो पुरुषों से नहीं पूछे जाते।

उन्होंने कहा, ‘‘मुझसे पूछा जाता था, ‘आप किस सेलिब्रिटी पर मरती हैं? क्या आप सभी वस्त्र पहनती  हैं?’...इन सभी सवालों पर मुझे बहुत गुस्सा आता था।’’  

रोनेन ने ‘लेडीबर्ड’ में ग्रेटा गरविग के किरदार से काफी प्रशंसा बटोरी थी।

ग्रेटा गरविग के किरदार पर वह कहती हैं, ‘‘बहुत सी महिलाओं को लगता है कि पक्का प्राधिकार रखने वाली निर्देशक की भूमिका में एक महिला कहां तक सफल हो सकती है लेकिन ग्रेटा को देखकर मेरा नजरिया बदल गया कि मैं क्या कुछ हासिल कर सकती हूं। मैं अब हमेशा खुद को एक आश्वस्त व्यक्ति समझती हूं।’’

रोनेन को अमेरिका में चार मार्च को होने वाले ऑस्कर पुरस्कार समारोह में ‘लेडीबर्ड’ के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का नामांकन मिला है। इस रोल के लिए वह गोल्डेन ग्लोब पुरस्कार जीत चुकी हैं।

ऑस्कर पुरस्कार समारोह भारत में पांच मार्च को स्टार मूवीज और स्टार मूवीज सेलेक्ट एचडी पर प्रसारित होगा।
(आईएएनएस)

Top 7 बिना मेकअप के देखा है टीवी अभिनेत्रियों को !

परिणीती का मस्त Style देखकर आप भी कहेंगे हाय!

क्या देखा अपने: दिव्यांका त्रिपाठी का ये नया अदांज


Mixed Bag

Ifairer