अपनी दामिनी को नहीं पहचान पाएं ऋषि कपूर

By: Team Aapkisaheli | Posted: 02 July, 2015

अपनी दामिनी को नहीं पहचान पाएं ऋषि कपूर
टि्वटर पर अपने विवादित ट्वीट्स के लिए मशहूर हो चुके ऎक्टर ऋषि कपूर ने मंगलवार रात कुछ नया किया। उन्होंने अपनी एक एक्स-ऎक्ट्रेस की तस्वीर पोस्ट की और लिखा, "एक पल के लिए तो मैं भी इन्हें पहचान नहीं पाया। क्या खूबसूरत सरप्राइज है।" ट्वीट में ही ऋषि कपूर ने फैन्स से कहा कि वे आध घंटे में बताएं कि ऎक्ट्रेस कौन हैं। कुछ लोगों के लिए ऎक्ट्रेस को एकदम सही पहचान लिया, लेकिन कई लोग अपने जमाने की सबसे खूबसूरत हिराइनों में शुमार रही इस अदाकार को नहीं पहचान पाए।

क्या आप इन्हें पहचान पा रहे हैंक् अच्छा, आपको हिंट देते हैं। इन्होंने ऋषि कपूर के साथ 1993 की मशहूर फिल्म दामिनी में काम किया है। इस फिल्म के लिए इन्हें काफी तारीफ भी मिली थी। इसके अलावा, इन्होंने जुर्म, आवारगी और घातक जैसी फिल्मों में भी काम किया। पहचान गए न! जी हां, हम बात कर रहे हैं मीनाक्षी शेषाद्री की। ऋषि कपूर की मानें तो 99 फीसदी फैन्स ने सही गेस किया। कपूर ने अगले ट्वीट में लिखा, "99त्न ने सही पहचाना। मीनाक्षी शेषाद्री हमेशा की तरह मुंबई आने पर हमसे जरूर मिलती हैं।"

इस मौके पर कपूर ने मीनाक्षी के लिए प्रमोशन भी कर दिया। उन्होंने लिखा कि अगर अच्छी फिल्म होगी तो मीनाक्षी उसमें काम करना पसंद करेंगी। बता दें कि पिछले दिनों चर्चा थी कि "घायल रिटर्न्स" में मीनाक्षी शेषाद्री नजर आएंगी, लेकिन उन्होंने इस बात का खंडन कर दिया था।

Mixed Bag

Ifairer