ऋषि जी अभी भी दिल से बच्चे हैं : ओमकार कपूर

By: Team Aapkisaheli | Posted: 13 July, 2019

ऋषि जी अभी भी दिल से बच्चे हैं : ओमकार कपूर
मुंबई। फिल्म ‘झूठा कहीं का’ में ऋषि कपूर के साथ स्क्रीन साझा करने वाले अभिनेता ओमकार कपूर का कहना है कि उनके सह-कलाकार अभी भी दिल से बच्चे हैं और उनके साथ काम के दौरान उन्होंने बहुत कुछ सीखा।

ओमकार कपूर गुरुवार को मुंबई में फिल्म ‘झूठा कहीं का’ के गाने ‘फंक लव’ की लांचिंग के दौरान मीडिया से बात कर रहे थे। इस दौरान उनके सह-कलाकार सनी सिंह, सनी लियोनी और निर्देशक समीप कांग भी मौजूद थे।

पिछले एक साल से अमेरिका में अपना इलाज करा रहे अनुभवी अभिनेता ऋषि कपूर (66) ‘झूठा कहीं का’ में ओमकार कपूर के पिता की भूमिका निभा रहे हैं।

फिल्म में ऋषि कपूर के साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा करते हुए ओमकार ने कहा, ‘‘हम भाग्यशाली हैं कि उनकी बीमारी के बाद व एक लंबे अंतराल के बाद उनकी यह फिल्म आएगी। मुझे लगता है कि दर्शक उन्हें ऑनस्क्रीन देखने के लिए काफी उत्साहित होंगे। हम उम्मीद कर रहे थे कि ऋषि सर फिल्म के प्रोमोशन में हमारे साथ शामिल होंगे, लेकिन दुर्भाग्य से ऐसा नहीं हो सका।’’

अभिनेता ने आगे कहा, ‘‘ऋषि जी के साथ शूटिंग करने में बहुत मजा आया। वह अभी भी दिल से बच्चे हैं इसलिए हमारी फिल्म के सेट पर वह बहुत मस्ती किया करते थे। उन्होंने वास्तव में मेरे साथ अपनी पहली फिल्म ‘बॉबी’ की शूटिंग के दौरान के कुछ दिलचस्प किस्से साझा किए। इसके अलावा, मैंने इस फिल्म में उनके साथ काम करते हुए बहुत कुछ सीखा है।’’

इसी 19 जुलाई को रिलीज हो रही फिल्म में ऋषि कपूर, जिम्मी शेरगिल, सनी सिंह, ओमकार कपूर, निमिषा मेहता और रुचा वैद्य हैं।
(आईएएनएस)

महिलाओं के शरीर पर  तिल,आइये जानते हैं   इसके राज

5 कमाल के लाभ बाई करवट सोने के...

क्या आप जानते हैं गर्म दूध पीने के ये 7 फायदे


Mixed Bag

Ifairer