अभी मैटेर्निटी लीव पर है रिंकू भाभी, जल्द मिलेगी खुशशबरी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 27 May, 2017

अभी मैटेर्निटी लीव पर है रिंकू भाभी, जल्द मिलेगी खुशशबरी
कपिल शर्मा से विवाद के बाद टेलीविजन पर वापसी को लेकर सुनील ग्रोवर ने भले ही अब तक चुप्पी साध रखी हो लेकिन अब उनके एक बयान साफ कर दिया है कि वो जल्द ही टेलीविजन पर खुद का शो लाने वाले हैं। हालांकि सुनील को कई चैनल्स से ऑफर आ रहे हैं लेकिन सुनील अपना शो सोनी चैनल पर ही लाने का मन बना रहे हैं।

हालांकि अभी सुनील ग्रोवर लाइव परफॉर्मेंस करने में बिजी है लेकिन एक पत्रकार द्वारा पूछने पर उन्होने बताया कि आपकी अपनी रिंकू देवी अभी मैटर्निटी लीव पर है। जो जल्द ही अपने सभी प्रशंसकों को एक बड़ी खुशखबरी देंगी। आपको बता दें कि हाल ही में अहमदाबाद में एक इवेंट ऑर्गेनाइजर ने सुनील पर एक लाइव प्रोग्राम को हाइजैक करने का आरोप लगाया था जिसके बाद उनका यह शो कैंसल कर दिया गया।

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया से वापस भारत लौटते समय कपिल शर्मा से हवाई जहाज में हुए झगड़े के बाद सुनील ग्रोवर और उनके साथी कलाकार चंदन प्रभाकर और अली असगर ने  कपिल शर्मा का साथ छोड़ दिया था। वहीं आपको बता दें कि इससे पहले कलर्स पर प्रसारित होने वाले शो कॉमेडी नाइट विद कपिल के दौरान भी दोनों में मनमुटाव हुआ था जिसके बाद उन्होने वो शो छोड़ दिया था।

क्या देखा अपने: दीपिका पादुकोण का ग्लैमर अवतार

परिणीती का मस्त Style देखकर आप भी कहेंगे हाय!

आलिया भट्ट की कातिल अंदाज देखकर दंग रहे जाऐंगे आप


Mixed Bag

Ifairer