राइडर्स के चैलेंज को तो़डने को तैयार चैलेंजर्स

By: Team Aapkisaheli | Posted: 00 Aug, 0000

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
राइडर्स के चैलेंज को तो़डने को तैयार चैलेंजर्स
बेंगलुरू। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर की टीम शुरूआती मैच में जीत दर्ज कर आत्मविश्वास से भरी है और वह मंगलवार को चिन्नास्वामी स्टेडियम में खराब फॉर्म से जूझ रही कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ जीत की लय बनाए रखने को उतरेगी।

डेनियल विटोरी की अगुआई वाली बेंगलूर ने शनिवार को दिल्ली डेयर डेविल्स को 20 रन से शिकस्त दी थी और अब न्यूजीलैंड का यह çR केटर अपने खिलाडियों से एक और जीत दर्ज करने की उम्मीद करेगा ताकि यह सुनिश्चित हो जाए कि वे अच्छी शुरूआत के बाद जीत की राह से भटक नहीं जाए क्योंकि पिछले आईपीएल तक ऎसा ही होता रहा था। वहीं दूसरी ओर लगातार दो शिकस्त का स्वाद चखने के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स दक्षिण की "पॉवरहाउस" टीम के खिलाफ अपने तीसरे मैच में इस सिलसिले को तो़डने की कोशिश करेगी। बेंगलूर ने दिल्ली डेयर डेविल्स के खिलाफ प्रभावशाली प्रदर्शन किया था, जिसमें एबी डिविलियर्स और मुथैया मुरलीधरन ने क्रमश: बल्ले और गेंद से बेहतरीन खेल दिखाया था।

आरसीबी की टीम तिलकरत्ने दिलशान और क्रिस गेल से विस्फोटक शुरूआत की उम्मीद करेगी जो पिछले मैच में फिटनेस के कारण नहीं खेल पाए थे। भारतीय क्रिकेट के नए सितारे विराट कोहली पिछले मैच में सिर्फ आठ रन ही बना पाए थे और अब वह आक्रामक खेल दिखाना चाहेंगे। अगर मौका मिला तो चेतेर पुजारा और सौरभ तिवारी भी महत्वपूर्ण योगदान कर सकते हैं जो यहां के हालात से अच्छी तरह वाफिक हैं। बल्लेबाजी में एंड्रयू मैकडोनाल्ड, डिविलियर्स, मयंक अग्रवाल, विटोरी शामिल हैं और पुछल्ले बल्लेबाजों में विनय कुमार, जहीर खान और हषर्ल पटेल अंत में कुछ तेजी से रन बटोरने की क्षमता रखते हैं।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer