रेप के लिए लडकी जिम्मेदार: खट्टर

By: Team Aapkisaheli | Posted: 23 Oct, 2014

रेप के लिए लडकी जिम्मेदार: खट्टर
हरियाणा के मुख्यमंत्री बनने जा रहे भाजपा नेता मनोहरलाल खट्टर मानते है कि रेप के लिए लडकिया खुद जिम्मदेार है। शपथ ग्रहण से पहले ही खट्टर के नाम पर विवाद शुरू हो गया है। खासकर सोशल मीडिया पर खट्टर के रपे वाले बयान को लेकर काफी आलोचना हो रही है। महीने की शुरूआत में खट्टर ने एक चैनल पर कहा था कि शादी से पहले सेक्स एक दाग है। कोई लडकी शालीन कपडे पहनती है, तो कोई उसे गलत ढंग से नहीं देखेगा। आप आजादी चाहते है तो फिर नगे कयों नहीं घूमते है।
खाप पंचायतों के फैसले भी रे रोकने में मदद करते है। खट्टर यही नहीं रूके उन्होंने आगे कहा, अगर कोई ल़डकी शालीन दिखने वाले कप़डे पहनती है तो कोई ल़डका उसे गलत ढंग से नहीं देखेगा। यही नहीं, जब उनसे ल़डकियों और ल़डकों की आजादी के विकल्प के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, अगर आप आजादी चाहते हैं तो फिर नंगे क्यों नहीं घूमते।
स्वतंत्रता सीमित होनी चाहिए. छोटे-छोटे कप़डों पर पश्चिम का प्रभाव है. हमारे देश की परंपरा में ल़डकियों से शालीन कप़डे पहनने के लिए कहा गया है।
 उन्होंने खाप पंचायत के फैसलों की भी पैरवी करते हुए कहा, कुछ हद तक ये फैसले सही हैं, क्योंकि ये भारतीय संस्कृति का पालन करते हैं। खट्टर के इस विचार के बाद विरोधियों को भाजपा की विचारधारा पर एक बार फिर हमला करने का मौका मिल गया है। खट्टर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के करीब माना जाता है। दोनों ने मोटरसाइकिल में बैठकर गांव- गांव चाकर चुनाव प्रचार किया है। अब इस बयान से मोदी को भी घेरे में लेने की कोशिश की जा रही है।

Mixed Bag

Ifairer