फिल्मों में फिर साथ होंगे बिग बी और रेखा

By: Team Aapkisaheli | Posted: 29 Apr, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
फिल्मों में फिर साथ होंगे बिग बी और रेखा
अमिताभ और रेखा अलग-अलग और साथ-साथ मनोरंजन जगत में अत्यन्त महत्वपूर्ण रहे हैं  जीवन की पटकथा ने इन्हें  दूरी पर रख दिया है, परन्तु एकबार फिर अमिताभ ने रेखा के साथ काम करने की संभावना से इंकार नहीं किया है.रेखा को राष्ट्रपति प्रतिभा पाटील ने हाल ही में राज्यसभा की सदस्य के रूप में मनोनीत किया है.
वर्ष 1981 में प्रदर्शित यश चोपडा की सिलसिला में यह जोडी आखिरी बार परदे पर नजर आई थी। इस जोडी के दीवाने तो आज भी उम्मीद लगाए बैठे हैं कि यह जोडी एक बार फिर सफलता के इतिहास को दोहराए। इसमें कोई शक नहीं है कि जिस दिन अमिताभ-रेखा एक फिल्म में साथ काम करने के लिए राजी हो गए, वह फिल्म दर्शकों के हुजूम को थिएटरों में ले आएगी.

बॉलीवुड ने दी सचिन, रेखा को बधाई
मुम्बई। अभिनेत्री रेखा और क्रिकेट खिल़ाडी सचिन तेंदुलकर के राज्यसभा के लिए मनोनीत होने पर हिन्दी फिल्म उद्योग ने उन्हें बधाई दी है और कहा कि अच्छे लोग अच्छा काम करेंगे।
अभिनेत्री जूही चावला ने कहा, मैं उन्हें शुभकामनाएं देती हूं। यदि अच्छे लोग अच्छे पदों के लिए मनोनीत होते हैं तो वे अच्छा काम करेंगे।"" फिल्म निर्देशक सुजॉय घोष ने कहा, मैं रेखा जी का बहुत ब़डा प्रशंसक हूं। रेखा जी द्वारा की गई हर चीज मेरे लिए सही है।

 सचिन एक हीरो हैं और उन्हें वहां होना चाहिए। फिल्मकार नागेश कुकनूर ने कहा, मैं समझता हूं कि यह बहुत अच्छी चीज है। मैं सोचता हूं कि हमें संसद में हर तरह के अलग-अलग व्यक्तित्व वाले लोगों की जरूरत है।

रामदेव का तेंडुलकर की आड में यूपीए पर वार, निर्मल बाबा पर बोलती बंद
  नई दिल्ली। बाबा रामदेव हर मामले में तत्काल बोलने व मीडिया में सुर्खियां बटोरने से कभी नहीं चूकते और शनिवार को वह मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंडुलकर के बहाने यूपीए सरकार पर तो जमकर बरसे लेकिन निर्मल बाबा पर उनकी बोलती बंद रही। बाबा रामदेव ने शनिवार को संवाददाता सम्मेलन में कहा कि सचिन को राज्यसभा सांसद बनाने के पीछे सरकार की राजनीतिक मंशा है।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer