5 करोड लेकर जज ने दी थी रेड्डी को बेल

By: Team Aapkisaheli | Posted: 01 Jun, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
5 करोड लेकर जज ने दी थी रेड्डी को बेल
नई दिल्ली। आंध्र प्रदेश हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश मदन लोकुर ने जज टी पट्टाभी रामाराव को सस्पेंड कर दिया है। रामाराव पर अवैध खनन घोटाले के आरोपी जर्नादन रेड्डी को पांच करोड रूपए की घूस लेकर जमानत देने का आरोप है। रेड्डी को 12 मई 2012 को रामाराव ने ओबुलापुरम अवैध खनन घोटाले के मामले में जमानत दी थी। रेड्डी फिरहाल बेंगलूरू की जेल में कैद हैं। उनको अवैध खनन के एक और मामले में बेल नहीं मिली है।

जिस वक्त रेड्डी को जमानत मिली थी तो कई लोगों को शक हुआ था। अफवाहों के बीच सीबीआई ने मामले की जांच शुरू की। सीबीआई जांच में पता चला कि रामाराव ने 5 करोड रूपए की घूस लेकर रेड्डी को जमानत दी थी। आंध्र प्रदेश के एक समाचार पत्र के मुताबिक 2 करोड रूपए रामाराव के बेटे के लॉकर में जमा करवाए गए थे। अन्य रकम दूसरी जगह रखी गई। सीबीआई ने जांच के आधार पर हाईकोर्ट के जज से शिकायत की।

इस पर जज ने सीबीआई को जांच जारी रखने को कहा। जज के आदेश पर सीबीआई ने लॉकर खोला और घूस की रकम जब्त की। हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस जज ने उच्च न्यायालय के कॉलेजियम से मामले पर चर्चा की। हाईकोर्ट ने रामाराव को अदालत की अनुमति के बगैर हैदराबाद नहीं छोडने को कहा है। सीबीआई इस मामले में प्रिवेंशन ऑफ करप्शन एक्ट के तहत मामला दर्ज करेगी।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer