RCB vs SRH LIVE: टॉस जीतकर हैदराबाद का बैटिंग निर्णय, वार्नर की तूफानी बल्लेबाजी जारी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 29 May, 2016

RCB vs SRH LIVE: टॉस जीतकर हैदराबाद का बैटिंग निर्णय, वार्नर की तूफानी बल्लेबाजी जारी
नई दिल्ली। आईपीएल सीजन नाइन के फ़ाइनल महायुद्ध मुकाबले में रविवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच बैंगलोर के ही चिन्नास्वामी स्टेडियम में खि‍ताबी भिड़त हो रही है। टॉस जीतकर सनराइजर्स शेर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया है। शुरुआती आठ ओवरों में हैदराबाद की टीम दमदार खेलने हुए 76 रन बन चुके है  कप्तान डेविड वार्नर के साथ सलामी बल्लेबाज शि‍खर धवन इस वक्त क्रिच ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर रहे है।



डेविड वार्नर की कप्तानी में सनराइजर्स हैदराबाद को इस पूरे टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन किया है। इस टीम ने शुरुआती मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से 45 रनों से और केकेआर से आठ विकेटों से हारने के बाद मुंबई इंडियंस को सात विकेटों से हराया। इसके बाद गुजरात लायंस को 10 विकेटों से और किंग्स इलेवन पुणे को पांच विकेटों से हराने के बाद जीत का हैट्रि‍क भी बनाया. हालांकि इसके बाद टीम को एक हार भी मिली है, परन्तु सनराइजर्स ने उसके बाद लगातार चार मैच जीतकर बेहतरीन वापसी की है।




आज आईपीएल महामुकाबले में पूरी दुनिया की नजर बैंगलोर के कोहली और एबी डिविलियर्स पर टिकी है। जिन्होंने अपनी आतिशी पारियों से सभी को आकर्षित किया है। कोहली कप्तानी में भी प्रभावशाली रहे हैं। निराशाजनक शुरुआत के बाद उन्होंने अपनी टीम में आत्मविश्वास भर दिया है। जब टीम के लिए क्वालीफाई करना कठिन दिख रहा था, कप्तान ने अपनी बल्लेबाजी और शानदार दम है।

Mixed Bag

Ifairer