रवींद्र जडेजा की फिटनेस रिपोर्ट एक फरवरी तक: रिपोर्ट

By: Team Aapkisaheli | Posted: 27 Jan, 2023

रवींद्र जडेजा की फिटनेस रिपोर्ट एक फरवरी तक: रिपोर्ट
नई दिल्ली । लेफ्ट आर्म स्पिनर रवींद्र जडेजा की फिटनेस रिपोर्ट बेंगलुरु स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी द्वारा भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) को एक फरवरी तक उपलब्ध करा दी जायेगी।

क्रिकबज में एक रिपोर्ट के अनुसार बीसीसीआई जडेजा की ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार टेस्टों की सीरीज की तैयारी को लेकर कोई फैसला करेगा जब उनके फिटनेस स्तर को लेकर उसके पास रिपोर्ट उपलब्ध होगी।

जडेजा घुटने की चोट के बाद वापसी की तैयारी में हैं जिसकी पिछले वर्ष सितम्बर में सर्जरी हुई थी जिसके कारण वह क्रिकेट एक्शन से बाहर थे।

वह इस समय चेन्नई में रणजी ट्रॉफी में तमिलनाडु के खिलाफ सौराष्ट्र टीम की कप्तानी कर रहे हैं। वह मैच की समाप्ति के बाद एनसीए में वापस रिपोर्ट करेंगे।

रिपोर्ट में कहा गया है कि चयनकर्ता और टीम प्रबंधन उसके बाद उनकी उपलब्धता को लेकर फैसला करेंगे। भारत का सीरीज पूर्व कैम्प दो फरवरी से नागपुर में शुरू हो रहा है। पहला मैच नौ फरवरी से नागपुर में खेला जाना है जिसके बाद नयी दिल्ली, धर्मशाला और अहमदाबाद में मैच होंगे।

इस बीच रिपोर्ट में कहा गया है कि ओपनर रुतुराज गायकवाड कलाई में दर्द के कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज से बाहर हो गए हैं। सीरीज का पहला मैच शुक्रवार को रांची में होगा।

--आईएएनएस

ये बातें भूल कर भी न बताएं गर्लफ्रेंड को...

गुलाबजल इतने लाभ जानकर, दंग रह जाएंगे आप...

अनचाहे बालों को हटाना अब मुसीबत नहीं...


Mixed Bag

Ifairer