रविचंद्रन अश्विन ने कहा, अगर हम उन पलों में हावी रहते तो...

By: Team Aapkisaheli | Posted: 25 Apr, 2019

रविचंद्रन अश्विन ने कहा, अगर हम उन पलों में हावी रहते तो...
बेंगलुरू। किंग्स इलेवन पंजाब इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण में बुधवार रात खेले गए मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ अच्छी शुरुआत करने के बाद भी हार गई। पंजाब के कप्तान अश्विन ने इस हार के लिए सिर्फ एक-दो कारणों को जिम्मेदार नहीं बताया है बल्कि उनका कहना है कि मैच में कई ऐसे पल थे जहां वे हावी हो सकते थे लेकिन उनकी टीम ऐसा नहीं कर पाई।

पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करने वाली बेंगलोर के चार विकेट 81 रनों पर ही चटका दिए थे, लेकिन इसके बाद अब्राहम डिविलियर्स ने नाबाद 82 और मार्कस स्टोइनिस ने नाबाद 42 रनों की पारी खेल बेंगलोर को 200 के पार पहुंचाया।

मैच के बाद अश्विन ने कहा, कई ऐसे पल हैं जिन्हें देखकर मुझे लगा कि हम मैच हार गए, लेकिन ईमानदारी से कहूं तो टी20 वो प्रारुप है जहां आपको इन दबाव के पलों पर जीत हासिल करनी होती है। हम आखिरी के कुछ मैचों में इन्हीं तरह की स्थितियों पर जीत हासिल नहीं कर पाए। अगर हम उन पलों में हावी रहते तो हमारे शायद और ज्यादा अंक होते, शायद चार अंक।

हमारे मध्य क्रम में अनुभव है लेकिन हम दबाव में कुछ नहीं कर पाए। अश्विन ने कहा कि एक जीत पंजाब की टीम को वापस उसी राह पर पहुंचा देगी जहां वह थी। उन्होंने कहा, यह सिर्फ एक जीत की बात है और हम भी बेंगलोर की तरह पटरी पर लौट आएंगे। इसलिए सिर्फ एक जीत उसके बाद हम घर जाकर कुछ और मैच जीतने की कोशिश करेंगे।

(IANS)

वक्ष का मनचाहा आकार पाएं

10 टिप्स:होठ रहें मुलायम, खूबसूरत व गुलाबी

पुरुषों की इन 5 खूबियों पर मर-मिटती हैं महिलाएं


Mixed Bag

error:cannot create object