रवीना टंडन आरण्यक के बाद नए ओटीटी शो की शोभा बढ़ाएंगी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 28 Jan, 2023

रवीना टंडन आरण्यक के बाद नए ओटीटी शो की शोभा बढ़ाएंगी
मुंबई । अपने स्ट्रीमिंग शो आरण्यक को मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन, जिन्होंने 1990 के दशक में बॉलीवुड में राज किया था और जिन्हें हाल ही में देश के चौथे सर्वोच्च नागरिक सम्मान पद्म श्री से सम्मानित किया गया था, एक और ओटीटी शो में अभिनय करने के लिए तैयार हैं। निर्माता शो के शीर्षक और कहानी को फिलहाल गुप्त रखे हुए हैं।

अपना उत्साह साझा करते हुए रवीना टंडन ने कहा, मैं इस शो का हिस्सा बनकर बेहद खुश हूं। यह शो मेरे लिए बहुत खास होने वाला है क्योंकि मुझे हमेशा अपने द्वारा निभाए गए हर किरदार के साथ खुद को चुनौती देना और नए सिरे से गढ़ना पसंद है और इस शो ने मुझे बस इतना ही दिया है, मैं बस इतना ही कह सकती हूं कि कुछ मजे के लिए हमारे साथ बने रहें!

अभी तक का शीर्षक वाला शो ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा, इसके शीर्षक और स्ट्रीमिंग की तारीख की घोषणा जल्द की जाएगी।

डिज्नी स्टार में डिज्नी प्लस हॉटस्टार और एचएसएम एंटरटेनमेंट नेटवर्क के कंटेंट, हेड, गौरव बनर्जी ने कहा, रवीना टंडन के साथ अपने जुड़ाव की घोषणा करते हुए हमें बेहद खुशी हो रही है। वह भारतीय फिल्म उद्योग में अपनी पूरी यात्रा के दौरान सुपरस्टार हैं और रही हैं और साथ में डिज्नी प्लस हॉटस्टार और रवीना टंडन जल्द ही दर्शकों के स्क्रीन पर कुछ जादू लाएंगे।
--आईएएनएस

उफ्फ्फ! ऐश ये दिलकश अदाएं...

महिलाओं के शरीर पर  तिल,आइये जानते हैं   इसके राज

वक्ष का मनचाहा आकार पाएं


Mixed Bag

Ifairer