रेव पार्टी का पर्दाफाश, आईपीएल के 2 खिलाडी शामिल

By: Team Aapkisaheli | Posted: 21 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
रेव पार्टी का पर्दाफाश, आईपीएल के 2 खिलाडी शामिल
मुम्बई। स्पॉट फिक्सिंग, नोकझोंक और फिर छेडखानी के मामलों को लेकर पहले ही आलोचनाओं का सामना कर रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) रविवार रात नए विवाद में घिर गया। मुम्बई के जुहू इलाके स्थित एक होटल में पुलिस के छापे में एक रेव पार्टी का पर्दाफाश हुआ, जिसमें आईपीएल के दो खिलाडियों की मौजूदगी पाई गई। पुलिस ने होटल से 100 से अधिक लोगों को हिरासत में लेकर उन्हें चिकित्सा जांच के लिए भेजा है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, सूचना मिलने पर हमने जुहू के ओकवुड होटल में छापा मारा। वहां एक रेव पार्टी का आयोजन किया गया था। मौके से हमें 110 ग्राम से अधिक मादक पदार्थ मिले। होटल से 100 से अधिक लोगों को हिरासत में लिया गया है। इनमें आईपीएल के दो खिलाडी सहित विदेशी लडकियां भी हैं। पुलिस के अधिकारी ने बताया कि हिरासत में लिए गए लोगों की चिकित्सा जांच कराई जा रही है और उनमें मादक पदार्थो के सेवन की पुष्टि होने पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

उत्तरी-पश्चिमी मुम्बई में रविवार देर शाम पुलिस ने इस बडी रेव पार्टी का पर्दाफाश किया। इस सिलसिले में लगभग 100 लोगों को हिरासत में लिया गया है, जिनमें से कुछ मॉडल, कुछ डिजाइजनर और दो आईपीएल के खिलाडी भी बताए गए हैं। मौके से मादक पदार्थ भी बरामद किए गए। एक आईपीएल खिलाडी राहुल शर्मा का नाम सामने आया है, जो पुणे वॉरियर्स इंडिया टीम के लिए खेलते हैं। पुलिस के एक अन्य अधिकारी ने बताया, रेव पार्टी जुहू में चल रही थी। लगभग 58 पुरूषों और 38 महिलाओं को हिरासत में लिया गया है और उन्हें नार्कोटिक्स जांच के लिए एक अस्पताल ले जाया गया है।

छापेमारी अभी जारी है। पुलिस अधिकारियों ने हालांकि विस्तृत ब्यौरा देने से इंकार किया, लेकिन सूत्रों ने बताया कि पकडे गए लोगों में से अधिकांश विदेशी नागरिक हैं। दो आईपीएल खिलाडियों सहित कई चर्चित रसूखदार भी हिरासत में लिए गए हैं, जिनके नाम का खुलासा अभी नहीं किया गया है। पुणे वॉरियर्स की ओर से खेलने वाले राहुल शर्मा ने समाचार चैलन टाइम्स नाउ को बताया कि वह एक जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने के लिए वहां गए थे। रेव पार्टी में जिस दूसरे आईपीएल खिलाडी का नाम सामने आया है, वह भी वॉरियर्स का दक्षिण अफ्रीका का खिलाडी बताया जा रहा है।

पुलिस ने पार्टी स्थल से 150 ग्राम कोकीन और 100 ग्राम से अधिक अन्य प्रतिबंधित मादक पदार्थ भी जब्त किए।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer