रेव पार्टी में पकडे गए राहुल शर्मा का कथन : टेस्ट पॉजीटिव आया तो छोड दूंगा क्रिकेट

By: Team Aapkisaheli | Posted: 21 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
रेव पार्टी में पकडे गए राहुल शर्मा का कथन : टेस्ट पॉजीटिव आया तो छोड दूंगा क्रिकेट
जालंधर/मुंबई। रेव पार्टी के दौरान पकडे गए पुणे वॉरियर्स के खिलाडी राहुल शर्मा ने खुद को निर्दोष करार दिया है। राहुल शर्मा ने कहा कि मुझे बताया गया था कि वहां बर्थ डे पार्टी है, इसलिए मैं अपने दोस्तों के साथ चला गया। जब हम वहां पहुंचे तो वह सामान्य पार्टी लग रही थी। पुलिस वाले हमारी जांच करना चाहते थे तो हमने भी आपत्ति नहीं जताई। इसके बाद हमें अस्पताल ले जाया गया। बाद में हमें छोड दिया गया। मुझे पूरा विश्वास है कि मेरा टेस्ट पॉजिटीव नहीं आएगा। मैंने तो रेव पार्टी का नाम भी पहली बार सुना है।

अगर टेस्ट पॉजिटीव आया तो क्रिकेट खेलना छोड दूंगा। राहुल शर्मा बार-बार यह कह रहे हैं कि वे बर्थ डे पार्टी में गए थे जहां बीस-पच्चीस और लोग भी शामिल थे। लेकिन वे यह नहीं बता रहे हैं कि वे किसकी बर्थ डे पार्टी में गए थे। गौरतलब है कि मुंबई के जुहू इलाके के एक 3 स्टार होटल में रविवार रात पुलिस ने रेव पार्टी में छापा मारकर दो आईपीएल खिलाडियों समेत 128 लोगों को हिरासत में लिया। इनमें से 38 लडकियां हैं। पुलिस ने पार्टी के आयोजक विशेष हांडा को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने होटल से भारी मात्रा में कोकीन व चरस बरामद की है। पुणे वॉरियर्स के गेंदबाज राहुल शर्मा और दक्षिण अफ्रीका के वेन पर्नेल पार्टी में शामिल थे। चार और खिलाडी भी पार्टी में थे, जो छापे से पहले निकल गए। पार्टी में दिल्ली का एक बुकी भी मौजूद था। वह भी छापे से पहले भाग गया था।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer