रति अग्निहोत्री बेटे तनुज को वीडियो कॉल के जरिए खाना बनाना सिखा रहीं

By: Team Aapkisaheli | Posted: 21 Apr, 2020

रति अग्निहोत्री बेटे तनुज को वीडियो कॉल के जरिए खाना बनाना सिखा रहीं
मुंबई। अभिनेता तनुज विरवानी इस लॉकडाउन के दौरान अपनी मां रति अग्निहोत्री के हाथ के बने खाने को याद कर रहे हैं। हालांकि, इस मामले में टेक्नॉलॉजी उनके लिए काफी मददगार रही और वे अभिनेत्री से इसके लिए टिप्स ले पा रहे हैं। इस समय में तनुज वीडियो कॉल के जरिए अपनी मां रति से खाना पकाने के तरीके सीख रहे हैं और उनकी रेसिपी भी ट्राई कर रहे हैं।

तनुज ने कहा, मॉम पोलैंड में है और मैं डिजिटल कनेक्टिविटी का मै बहुत आभारी हूं कि इसकी मदद से हम लगातार संपर्क में रह सकते हैं। वह मुझे खाना बनाना भी सिखा रही हैं, विशेष रूप से ऐसे व्यंजन जो मुझे बहुत पसंद हैं। मैंने अभी फ्राइड अंडे के साथ मटन चॉप तैयार किया है, जो मुझे और मेरे पापा को बहुत पसंद है।

उन्होंने अपने क्वारंटाइन समय का उपयोग एक लघु फिल्म अर्बन इन्करकेरशन को निर्देशित करने में भी किया है।

तनुज ने कहा था, इस लघु फिल्म का लक्ष्य हर किसी को यह बताना है कि चाहे एक सेलिब्रिटी हो या सामान्य रोज ऑफिस जाने वाला एक व्यक्ति है, हम सभी एक साथ हैं और यही हमें मानव बनाता है। यह दुख की बात है कि ऐसी स्थिति ने हमें यह महसूस कराया कि हम में कोई भेद नहीं है। उम्मीद है कि अगर मैं इससे अपने प्रशंसकों का मनोरंजन भी कर पाऊं। इससे दिया गया संदेश सरल है कि अपनी पवित्रता को बनाए रखें। यह समय भी बीत जाएगा।

आने वाले समय के लिए उनके पास कोड एम 2 और इनसाइड एज सीजन 3 जैसी वेब श्रृंखलाएं हैं।
(आईएएनएस)

जानिए अपनी Girlfriend के बारे में 8 अनजानी बातें

लडकों की इन 8 आदतों से लडकियां करती हैं सख्त नफरत

परिणीती का मस्त Style देखकर आप भी कहेंगे हाय!


Mixed Bag

Ifairer