रसिका दुग्गल को दिल्ली क्राइम 2 के लिए मिली सकारात्मक प्रतिक्रिया

By: Team Aapkisaheli | Posted: 30 , 2022

रसिका दुग्गल को दिल्ली क्राइम 2 के लिए मिली सकारात्मक प्रतिक्रिया
मुंबई । अभिनेत्री रसिका दुग्गल, जिन्हें हाल ही में रिलीज हुए दिल्ली क्राइम के दूसरे सीजन में नीति सिंह की भूमिका के लिए सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है, ने विभिन्न परिस्थितियों में पुलिस के व्यवहार के बारे में जानकारी हासिल करने के लिए एक प्रशिक्षु पुलिस अधिकारी की मदद ली। दिलचस्प बात यह है कि नीति की तरह ही विचाराधीन पुलिस अधिकारी को भी उसी रैंक पर पदोन्नत किया गया था। अपने चरित्र नीति सिंह के लिए उन्होंने कैसे तैयारी की, इस पर विस्तार से बताते हुए, उन्होंने कहा, सीजन 1 में, मैंने टीम से अनुरोध किया था कि मैं एक पुलिस अधिकारी होने के बारे में अधिक जानकारी और विवरण प्राप्त करने के लिए एक अधिकारी की छाया में रहूं। मैंने तब एक प्रशिक्षु पुलिस अधिकारी को छायांकित किया था और मैं ने दूसरे सीजन के लिए उनके साथ फिर से संपर्क किया है।

रसिका का मानना है कि सीरीज में पुलिस प्रक्रिया का यथार्थवादी चित्रण इस तरह से किया गया है जैसा किसी ने कभी नहीं किया। उन्होंने यह भी साझा किया कि पुलिस के प्रति उनका ²ष्टिकोण 180 डिग्री बदल गया है क्योंकि अब वह समझती है कि नौकरी की क्या अहमियत है।

दिल्ली क्राइम सीजन 2, सच्ची घटनाओं से प्रेरित और श्रोता और निर्देशक तनुज चोपड़ा द्वारा अभिनीत, नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग हो रहा है।

--आईएएनएस

महिलाओं के ये 6 राज जान चौंक जाएंगे आप

तिल मस्सों से हमेशा की मुक्ति के लिए 7 घरेलू उपाय

क्या आप जानते हैं गर्म दूध पीने के ये 7 फायदे


Mixed Bag

Ifairer