स्पेन की महिला का बलात्कार: रेपिस्ट का स्कैच जारी,क्या बादशाह ही था!

By: Team Aapkisaheli | Posted: 07 Nov, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
स्पेन की महिला का बलात्कार: रेपिस्ट का स्कैच जारी,क्या बादशाह ही था!
मुंबई। मुंबई के उपनगरीय बांद्रा स्थित एक इमारत में स्पेन की महिला के फ्लैट की खिडकी से एक व्यक्ति ने घुसकर बलात्कार किया और यूरो एवं भारतीय मुद्रा और एक कैमरा सहित अन्य सामान ले उडा। पुलिस ने मुख्य आरोपी का स्कैच जारी कर दिया है। पुलिस को कुछ अहम सुराग भी मिले हैं और पुलिस का दावा है कि अपराधी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह स्पैनिश महिला (27) संगीतज्ञ हैं। वह बांद्रा वेस्ट में पेरी क्रॉस रोड स्थित पेरीडोट इमारत की तीसरी मंजिल पर एक फ्लैट में किरायेदार के रूप में रह रही हैं।

अधिकारी ने बताया कि वह कमरे में उस वक्त अकेली थी जब तडके साढ़े तीन और साढे चार बजे के बीच यह घटना हुई। ज्ञात रहे, इससे पहले पुलिस ने बताया था कि महिला जर्मन है लेकिन बाद में स्पष्ट किया कि वह स्पेन की नागरिक हैं, जबकि उनके माता-पिता जर्मन हैं। कोई मददगार न था... अधिकारी ने बताया कि इस घटना को अंजाम देने वाला व्यक्ति खिडकी के जरिये मकान में घुसा और जब पीडिता नींद से जागी तब आरोपी ने उसे चाकू दिखाकर चुप रहने की धमकी दी।

पीडिता डर गई और वह बाहर भागने में कामयाब रही। उसने पास के फ्लैट के दरवाजे पर दस्तक भी दी, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला क्योंकि उस फ्लैट में कोई नहीं था। इस बीच, आरोपी उसे घसीटकर मकान के अंदर ले गया और चाकू का भय दिखाकर उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार किया।

ये वही तो नहीं... >
पुलिस ने पीडिता को एक अपराधी की फोटो दिखाई तो पीडिता ने कहा कि,वह इसी की तरह दिखता था। पुलिस को इस मामले में अनवर अली अंसारी उर्फ बादशाह पर शक है जो मुंबई का एक हिस्ट्रीशीटर है। वह 29 अक्तूबर को उसे डिनो मोरिया के घर चोरी के इल्जाम में गिरफ्तार किया गया था। उस पर करीब 35 मामले चल रहे हैं।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer