बलात्कार पीडिता को गेट पर फेंका, छात्राओं को नहीं मिल रहा खाना

By: Team Aapkisaheli | Posted: 19 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
बलात्कार पीडिता को गेट पर फेंका, छात्राओं को नहीं मिल रहा खाना
चंडीगढ। हरियाणा में सोनीपत के भगत फूलसिंह महिला विश्वविद्यालय में एलएलबी प्रथम वर्ष की एक छात्रा का अपहरण कर उसके साथ स्कोर्पियों में चार युवाओं द्वारा कथित सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है। महिला विश्वविद्यालय की आंदोलनरत छात्राओं को खाना तक नसीब नहीं हो रहा है। ये लडकियां अपनी एक साथी छात्रा के साथ हुए गैंगरेप का विरोध कर रही हैं। घटना पर राजनीति तेज हो गई है लेकिन लडकियों की इंसाफ की गुहार अनसुनी है।

पुलिस ने पीडिता द्वारा बताए गए नामों के आधार पर चार युवाओं के खिलाफ इस संबंध में सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है। पीडिता यूनिवर्सिटी कैंपस स्थित गल्र्स होस्टल में रहती है। पीडिता ने पुलिस को बताया कि वह बुधवार शाम को बाजार से घर लौट रही थी तभी युवक उसे घसीटकर स्कोर्पियो में ले गए। स्कोर्पियों को अमित चला रहा था, उसका यूनिवर्सिटी कैंपस में कैंटीन है। फिर चारों युवाओं ने गुरूवार तक उसके साथ दुष्कर्म किया। इन लोगों ने गुरूवार शाम को लडकी को यूनिवर्सिटी गेट के पास डाल दिया। पीडिता का मेडिकल करवाया गया जिसमें बलात्कार की पुष्टि हुई है।

उल्लेखनीय है कि इस मामले में कोई कार्रवाई न होने से खफा सैकडों लडकियां शुक्रवार को सडकों पर उतर आई थीं। प्रदर्शनकारियेां ने विश्वविद्यालय प्रबंधन पर मामले को दबाने का आरोप लगाया। छात्राओं ने यूनिवर्सिटी प्रबंधन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। जाम की सूचना मिलने पर उपायुक्त और पुलिस अधिकारियों ने आरोपी युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर खोजबीन शुरू की।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer