टीचन ने छात्राओं से दुष्र्कम कर, बना डाली ...

By: Team Aapkisaheli | Posted: 15 , 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
टीचन ने छात्राओं से दुष्र्कम कर, बना डाली ...
अलवर। एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आयी है। टहला क्षेत्र के तिलवाडी गांव की दो स्कूली छात्राओं की मोबाइल से अश्लील क्लिपिंग बनाकर ज्यादती करने और एक छात्रा का अपहरण करने के आरोपी स्कूल के ही दो अध्यापकों के खिलाफ पुलिस के कार्रवाई नहीं करने पर राजगढ़ अदालत में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

दर्ज परिवाद में अपहरण की गई छात्रा की ब़डी बहन ने आरोप लगाया है कि वह और उसकी छोटी बहन गांव के सरकारी स्कूल में कक्षा आठ में पढ़ती थी। छात्रा का आरोप है कि स्कूल की छुट्टी होने के बाद अध्यापक टहला निवासी धारा सिंह व मल्लाना निवासी बद्री प्रसाद मीणा चाय बनाने के बहाने उन्हें रोकते थे। स्कूल की रसोई में चाय बनाते समय दोनों आरोपियों ने उनसे ज्यादती की। मोबाइल के जरिए उन्होंने इसकी क्लिपिंग बना ली।

इसके बाद यह सिलसिला करीब दो साल तक चला। जब कभी भी दोनों बहनों ने इसका विरोध किया तो धारा सिंह व बद्री प्रसाद ने उन्हें क्लिपिंग के जरिए गांव में बदनाम करने व उन्हें जान से मारने की धमकी देते थे। 4 जुलाई 2012 को आरोपियों ने उसकी छोटी बहन का अपहरण कर लिया। घटना की रिपोर्ट पिता की ओर से टहला थाने में दर्ज करा दी गई।

पीडित छात्रा का आरोप है कि रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने आज तक कोई कार्रवाई नहीं की है। आरोपी खुले घूम रहे है। उसे डर है कि आरोपी उसे भी अगवा कर सकते हैं। उधर, राजगढ़ डीएसपी का कहना है कि छात्रा के बरामद होने के बाद असल कहानी का पता लगेगा। रिपोर्ट दर्ज होने से पहले इस मामले को लेकर पंचायत भी हुई थी। पुलिस छात्रा की बरामदगी के प्रयास कर रही है।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer