‘पावर टू थ्रिल’ अभियान से जुड़े रणवीर सिंह

By: Team Aapkisaheli | Posted: 06 Nov, 2017

‘पावर टू थ्रिल’ अभियान से जुड़े रणवीर सिंह
मुंबई। अभिनेता रणवीर सिंह एचपी लुब्रिकेंट्स के ‘पावर टू थ्रिल’ अभियान के लिए एक अलग तरह के मैकेनिक के किरदार में नजर आ रहे हैं। एचपी लुब्रिकेंट्स ने अपने एचपी रेसर मोटरसाइकिल इंजन ऑयल के लिए यह अभियान चलाया है। इस अभियान का चेहरा बने रणवीर ने बाइक के मैकेनिकों और बाइक के मालिकों, दोनों के लिए सही इंजन ऑयल के इस्तेमाल की महत्ता पर जोर दिया।

इस अभियान की संकल्पना लियो बर्नेट इंडिया ने की और इसी ने इसे निष्पादित किया।

अभिनेता एचपी लुब्रिकेंट्स रेंज के इंजन ऑयल के विज्ञापन का चेहरा हैं।

हिंदुस्तान पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड (डायरेक्ट सेल्स) के कार्यकारी निदेशक रजनीश मेहता ने सोमवार को जारी अपने बयान में कहा, ‘‘विजिबिलिटी में सुधार लाने और ‘पावर ब्रांड’ के रूप में अपने ब्रांच को फिर से उभारने के लिए रणनीतिक कदम के तहत हमारा मानना है कि ब्रांड के एक चेहरे के रूप में रणवीर सिंह बाइक प्रेमियों के साथ हमारे जुड़ाव को मजबूत करेंगे।’’

विज्ञापन में दिखाया गया है कि एक युवा बाइकर गैराज पहुंचकर मैकेनिक से बाइक में इंजन ऑयल डालने के लिए कहता है, इस पर मैकैनिक उससे पूछता है कि वह बाइक में आम इंजन ऑयल भरवाना चाहता है या एचपी रेसर।

इस पर ग्राहक उदासीनता से कहता है कि वह इसकी परवाह नहीं करता है। फिर रणवीर सिंह का प्रवेश अन्य मैकेनिकों के साथ होता है और वह एचपी रेसर के फायदे बताते हैं।
(आईएएनएस)

अनचाहे बालों को हटाना अब मुसीबत नहीं...

5 कमाल के लाभ बाई करवट सोने के...

लडकों की इन 8 आदतों से लडकियां करती हैं सख्त नफरत


Mixed Bag

Ifairer