83 के प्रदर्शन पर बोले रणवीर सिंह, अपने देश के प्रति कर्तव्यबद्ध महसूस किया

By: Team Aapkisaheli | Posted: 27 Dec, 2021

83 के प्रदर्शन पर बोले रणवीर सिंह, अपने देश के प्रति कर्तव्यबद्ध महसूस किया
मुंबई। बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह को लगता है कि 1983 विश्व कप भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी पहनकर उन्होंने दर्शकों को नॉकआउट 83 प्रदर्शन देने के लिए प्रेरित किया है।

वह गर्व महसूस करते हैं कि उन्हें भारतीय जर्सी पहनने का सम्मान मिला है और उन्हें खुशी है कि फिल्म दर्शकों का मनोरंजन कर रही है।

रणवीर ने कहा, मैंने अपने देश के लिए बहुत महत्वपूर्ण फिल्म में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने, योगदान करने और एंकरिंग करने की जिम्मेदारी की गहरी भावना महसूस की है। यह हमारे इतिहास का एक गौरवशाली अध्याय है, एक उपलब्धि जिसे हम चाहते हैं कि आने वाली पीढ़ियां इसे जानें और महसूस करें। अपने देश पर गर्व है।

उन्होंने आगे कहा, इसलिए, मैंने अपने राष्ट्र के प्रति कर्तव्यबद्ध महसूस किया, एक ऐसी फिल्म को रचनात्मक रूप से आगे बढ़ाने और सशक्त बनाने के लिए जो हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है।

रणवीर ने 1983 क्रिकेट टीम के मूल क्रिकेटरों के प्रति कर्तव्य की भावना भी महसूस की, जिन्होंने कबीर खान के निर्देशन के लिए राष्ट्रीय पोशाक पहनकर वैश्विक मंच पर भारत को गौरवान्वित किया।

उन्होंने कहा, मैंने 1983 विश्व कप विजेता टीम के खिलाड़ियों को उनकी महान उपलब्धि को फिर से बनाने, उनका प्रतिनिधित्व करने और चित्रित करने के लिए कर्तव्यबद्ध महसूस किया और संघर्ष के बाद भारतीय सिनेमा के लिए उचित रूप से और भारतीय सिनेमा के लिए कर्तव्यबद्ध तरीके से सिनेमाई प्रस्तुतीकरण को सही ठहराया। मनोरंजन व्यवसाय चल रहा है और एक ऐसी फिल्म देने के लिए जो लोगों को सिनेमाघरों में वापस लाती है, यह हमारी फिल्मों के लिए बहुत महत्वपूर्ण है, एक ऐसी फिल्म जो हमारे देश की विविध संस्कृतियों को क्रिकेट और फिल्मों के बंधन में जोड़ती है।

रणवीर एक शेपशिफ्टर हैं, जो बैंड बाजा बारात, गोलियों की रासलीला राम लीला, बाजीराव मस्तानी, पद्मावत, सिम्बा, गली बॉय और 83 जैसी फिल्मों में अलग अलग अंदाज में नजर आए है।

रणवीर अगली बार वाईआरएफ की जयेशभाई जोरदार, शंकर की ब्लॉकबस्टर अन्नियां की रीमेक और रोहित शेट्टी की सर्कस में दिखाई देंगे। (आईएएनएस)

Top 7 बिना मेकअप के देखा है टीवी अभिनेत्रियों को !

सोनाक्षी के बोल्ड लुक्स देखकर हैरान हो जाएंगे आप!

क्या देखा अपने: दिव्यांका त्रिपाठी का ये नया अदांज


Mixed Bag

Ifairer