अभिनेता रणवीर सिंह ने एडिडास एक्स गुच्ची संग्रह का किया शुभारंभ

By: Team Aapkisaheli | Posted: 08 Jun, 2022

अभिनेता रणवीर सिंह ने एडिडास एक्स गुच्ची संग्रह का किया शुभारंभ
नई दिल्ली । एडिडास ओरिजिनल्स के ब्रांड एंबेसडर, गुच्ची बॉय अभिनेता रणवीर सिंह ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एडिडास एक्स गुच्ची संग्रह का शुभारंभ किया है।

क्रिएटिव डायरेक्टर एलेसेंड्रो मिशेल द्वारा डिजाइन किया गया, एडिडास एक्स गुच्ची प्रतिष्ठित स्पोर्ट्सवियर ब्रांड के साथ सदन के प्रतीक को मिलाता है।

नवाचार, प्रगति, स्थिरता लक्ष्यों और सामूहिक कार्रवाई के लिए एक साझा प्रतिबद्धता को दशार्ते हुए, संग्रह में पॉलिएस्टर, कपास और विस्कोस सहित भविष्य के प्रति जागरूक सामग्री निर्माण के साथ तैयार किए गए कई टुकड़े हैं।

दोनों ब्रांडों की विरासत को तीन पंक्तियों में एन्कोड किया गया है।

ट्रैक पैंट में एक पैर पर सफेद एडिडास की तीन धारियां होती हैं, जबकि दूसरे को गुच्ची के लाल और हरे रंग के वेब द्वारा परिभाषित किया जाता है। ऊजार्वान प्रिंट यह दशार्ते हैं कि कैसे एडिडास ट्रेफिल और जीजी मोनोग्राम जैसे रूपांकन दो विरासतों को बढ़ाने के लिए तालमेल पाते हैं। परंपरागत रूप से औपचारिक टुकड़े जैसे चमड़े की ऊँची एड़ी के जूते, साबर लोफर्स, और रेशम स्कार्फ संकरित क्षेत्र में भी प्रवेश करते हैं, क्योंकि वे आकस्मिक कोड के साथ चिह्न्ति होते हैं। इसी तरह, रेट्रो सौंदर्यशास्त्र आंतरिक रूप से समकालीन हो जाता है क्योंकि वे घोषणा करते हैं कि जब ड्रेसिंग की बात आती है तो कोई नियम नहीं होता है।

यह कलेक्शन भारत में विशेष रूप से दिल्ली, मुंबई और कोलकाता में गुच्ची स्टोर्स पर उपलब्ध है।

--आईएएनएस

काली मिर्च से आकस्मि धन प्राप्ति के उपाय

क्या देखा अपने: दीपिका पादुकोण का ग्लैमर अवतार

अनचाहे बालों को हटाना अब मुसीबत नहीं...


Mixed Bag

Ifairer