विवाह के बंधन में बंधे रणवीर और दीपिका

By: Team Aapkisaheli | Posted: 16 Nov, 2018

विवाह के बंधन में बंधे रणवीर और दीपिका
मुंबई। बॉलीवुड सितारे रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इटली में विवाह बंधन में बंध गए। दो दिन चले विवाह समारोह की पहली झलक विवाहित जोड़े ने गुरुवार को अपने प्रशंसकों और मीडिया के लिए जारी की।

दीपिका और रणवीर, दोनों ने दो तस्वीरें लोगों के साथ साझा कीं। इनमें से एक बुधवार को कोंकणी रीति-रिवाज के साथ चार घंटे तक चले वैवाहिक अनुष्ठान से संबंधित हैं और एक गुरुवार को उत्तर भारतीय रीति-रिवाज के साथ हुई शादी से संबंधित।

पहली तस्वीर इंस्टाग्राम पर भारतीय समयानुसार गुरुवार रात आठ बजे आई। दस मिनट के अंदर तस्वीरों को चार लाख ‘लाइक’ मिल गए।

साल 2013 में ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’ फिल्म की शूटिंग के बीच इन दोनों का प्यार परवान चढ़ा था। छह साल लंबे प्रेम प्रसंग की परिणति जिस विवाह में हुई, उसकी एक झलक देखने के लिए इनके प्रशंसक बेचैन थे।

अपने समय के महान बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण की बेटी दीपिका के एक रिश्तेदार अमित ने कहा कि परिवार के लिए पूरा हफ्ता प्रेम में डूबा हुआ और जादुई रहा है।

मीडिया व प्रशंसकों से पूरी तरह से दूर इटली के सुंदर लोंबार्डी क्षेत्र में हुआ विवाह समारोह एक पारिवारिक उत्सव था जिसमें चालीस मेहमानों को आमंत्रित किया गया था।

जोड़े ने खुद को देखे जाने से बचाने के लिए छाते का सहारा लिया। सुरक्षा बेहद कड़ी रखी गई थी।

गायिका हर्षदीप कौर ने संजोय दास, बाबी पाठक और फिरोज खान के साथ समारोह में गीत-संगीत से समा बांधा।

जोड़े ने कहा है कि वे बेंगलुरु में 21 नवंबर और मुंबई में 28 नवंबर को विवाह का रिसेप्शन देंगे। फिल्मी दुनिया के लोगों के लिए एक दिसंबर को अलग से पार्टी रखी गई है।

इन्होंने मेहमानों से आग्रह किया है कि वे अपना गिफ्ट दीपिका के ‘द लाइव लव लाफ फाउंडेशन’ को दान के रूप में दें। यह फाउंडेशन मानसिक स्वास्थ्य के बारे में जागरूकता फैलाने का काम करता है।
(आईएएनएस)

सफेद बालों से पाएं निजात: अपनाएं ये 7Home tips

5 घरेलू उपचार,पुरूषों के बाल झडना बंद

आलिया भट्ट की कातिल अंदाज देखकर दंग रहे जाऐंगे आप


Mixed Bag

error:cannot create object