रणजी ट्रॉफी : चोटिल कप्तान वीरू ने लगाया शतक

By: Team Aapkisaheli | Posted: 05 Nov, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
रणजी ट्रॉफी : चोटिल कप्तान वीरू ने लगाया शतक
गाजियाबाद। क्रिकेट के सितारों से सजी दिल्ली की टीम रणजी मुकाबले में दिल्ली टीम के कप्तान वीरेंद्र सहवाग ने शतक लगाया है।


इससे पहले तीसरे दिन का खेल खत्म होने पर पहली पारी में 168 रन से पिछडने के बाद दिल्ली ने चार विकेट पर 197 रन बनाए। उत्तर प्रदेश की टीम ने पहली पारी में 403 रन बनाये थे। इससे पहले प्रवीण कुमार ने 57 गेंद पर नाबाद 51 रन बनाए जिससे उत्तर प्रदेश पहली पारी में 403 रन का मजबूत स्कोर खडा करने में सफल रहा।


दिल्ली ने पहली पारी में 235 रन बनाये थे और इस तरह से उत्तर प्रदेश को 168 रन की बढत मिली। दिल्ली की तरफ से सुमित नारवाल सबसे सफल गेंदबाज रहे। उन्होंने 71 रन देकर चार विकेट लिए। विकेटकीपर पुनीत बिष्ट ने पांच कैच ली।


 दिल्ली की पारी की शुरूआत खराब रही और उन्मुक्त चंद (0) को शुरू में ही भुवनेश्वर कुमार ने एलबीडब्ल्यू आउट कर दिया। गंभीर और कोहली ने सहजता से पारी आगे बढाई और कुछ आकषर्क शॉट लगाए।

गंभीर ने यहां तक कि बायें हाथ के स्पिनर अली मुर्तजा पर लांग ऑन पर छक्का भी लगाया लेकिन जल्द ही गेंद उनके बल्ले का किनारा लेकर विकेटकीपर आमिर के दस्तानों में समा गयी। विराट ने लगातार ड्राइव किये लेकिन उन्हें भुवनेश्वर की बाहर जाती गेंद को छेडने का खामियाजा भुगतना पडा।

टैग्स : रणजी ट्रॉफी, चोटिल, कप्तान , शतक , वीरेन्द्र सहवाग
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer