...तो अब इनकी इजाजत लेकर रणबीर करेंगे शादी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 25 Nov, 2015

...तो अब इनकी इजाजत लेकर रणबीर करेंगे शादी
नई दिल्ली। फिल्म "तमाशा" को लेकर अभिनेता रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण काफी चर्चा में। हाल ही में खबरें आई थी कि दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और शादी भी करेंगे।

गौर हो कि दीपिका पादुकोण रणबीर कपूर की एक्स गल्№फ्रेण्ड है और ब्रेकअप होने के बाद दुबारा रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण ने अपने प्यार का इजहार किया है। हाल ही में शादी को लेकर दीपिका पादुकोण ने एक बयान दिया है कि रणबीर कपूर शादी तब तक नहीं करेंगे जब तक मैं शादी करने के लिए उनको न कहूं। अर्थात मेरे कहने पर ही रणबीर कपूर शादी करेंगे।

गौरतलब है कि हाल ही में दीपिका पादुकोण से पहले रणबीर कपूर की दोस्ती के किस्से अभिनेत्री कैटरीना कैफ के साथ सुने थे। कैटरीना ने भी सलमान खान से ब्रेकअप होने के बाद रणबीर कपूर पर विश्वास किया था और रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की भी शादी की चर्चाएं जोर शोर से हुई थी।

कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर को बीच पर भी देखा गया। जब से फिल्म "तमाशा" में रणबीर कपूर अपनी एक्स गल्№फ्रेंड दीपिका पादुकोण के साथ दुबारा करीब आए हैं तब से कैटरीना को भी धक्का सा लगा है और वे कई बार कह भी चुकी हैं कि रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण के करीब आने से काफी असहज महसूस कर रही हैं।

वहीं दीपिका पादुकोण के शादी वाले बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए रणबीर कपूर ने कहा कि शादी मेरी लाइफ का बहुत बडा सवाल है। मैं शादी में पूरी तरह से विश्वास रखता हूं। मैं जब भी शादी करूंगा तो यह बात पूरी दुनिया को पता होगी।

आपको बता दें कि रणबीर और दीपिका इम्तियाज अली की आने वाली फिल्म "तमाशा" में नजर आएंगे। इससे पहले रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण "बचना ऎ हसीनों" और "ये जवानी है दीवानी" के बाद "तमाशा" इन दोनों की साथ में तीसरी फिल्म है।

Mixed Bag

Ifairer