डिपार्टमेंट का क्लाइमैक्स बदला नहीं बल्कि दोबारा शूट हुआ

By: Team Aapkisaheli | Posted: 08 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
डिपार्टमेंट का क्लाइमैक्स बदला नहीं बल्कि दोबारा शूट हुआ
आगामी 18 मई को प्रदर्शित होने जा रही रामगोपाल वर्मा की फिल्म डिपार्टमेंट के क्लाइमैक्स को लेकर संजय दत्त और रामगोपाल वर्मा में कुछ खींचा तानी हुई आखिर में रामगोपाल वर्मा ने संजय दत्त की बात मानते हुए इसके क्लाइमैक्स को फिर से फिल्माया और दोबारा फिल्माए गए क्लाइमैक्स को देखने के बाद रामगोपाल वर्मा ने संजय दत्त की जमकर तारीफ की और कहा कि आप सही कह रहे थे संजय बाबू।

डिपार्टमेंट का क्लाइमेक्स बदला नहीं गया, बल्कि जिस तरीके से शूट किया गया था उससे संजय दत्त खुश नहीं थे। उन्होंने फिल्म के निर्देशक रामगोपाल वर्मा को सुझाव दिया कि इसे फिर से शूट किया जाना चाहिए। रामू ने पहले तो इस बात का विरोध किया, लेकिन बाद में मान गए। क्लाइमेक्स में संजय दत्त और राणा दग्गुबती की फाइटिंग है।

क्लाइमेक्स देखने के बाद संजय दत्त को लगा कि इसमें कुछ कमी है और उन्होंने रामू को कहा कि इसे रीशूट किया जाए। रीशूट करने के बाद रामगोपाल वर्मा बेहद खुश हुए और उन्होंने संजय दत्त को कहा कि उनका फैसला सही था। डिपार्टमेंट में संजय दत्त पर नमक हलाल का हिट गीत थोडी सी जो पी ली है भी फिल्माया गया है। सूत्रों का कहना है कि इस गाने को भी फिर से शूट किया गया है। 18 मई को रिलीज होने वाली इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका में हैं।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer