रामदेव मांगे जनता से माफी : कांग्रेस

By: Team Aapkisaheli | Posted: 30 Jan, 2015

रामदेव मांगे जनता से माफी : कांग्रेस
नई दिल्ली। कांग्रेस पार्टी ने गुरूवार को काला धन मुद्दे को लेकर गंगाद्वार से सत्याग्रह का आगाज किया। कांग्रेस ने योगगुरू बाबा रामदेव और भाजपा को जमकर कोसा। प्रदेश अध्यक्ष किशोर उपाध्याय ने बाबा से लोकसभा चुनाव से पूर्व जनता से किए वादे को पूरा करने या फिर इसके लिए जनता से माफी मांगने की मांग की। कांग्रेसियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा।

हरकी पैडी के सुभाष घाट पर जिला और महानगर कांग्रेस कमेटी की ओर से आयोजित धरने के दौरान सभा को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष किशोर उपाध्याय ने कहा कि लोकसभा चुनावों में भाजपा और योगगुरू बाबा रामदेव ने देश की जनता से चुनाव जीतने के बाद काला धन विदेशी बैंकों से देश में 100 दिन में लाने का वादा किया था। साथ ही यह भी कहा था कि सभी को पंद्रह-पंद्रह लाख रूपये और 25 हजार पेंशन भी मिलेगा। भाजपा की सरकार बने 300 दिन होने जा रहे हैं, लेकिन काले धन पर बाबा और प्रधानमंत्री मोदी चुप्पी साधे हैं। उन्होंने बाबा रामदेव से जनता से किए वादे को पूरा करने या असमर्थता पर जनता से माफी मांगने की मांग की।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने चुनाव प्रचार के दौरान मां गंगा को निर्मल बनाने की घोषणा की थी, लेकिन मां गंगा आज भी उपेक्षित है। भाजपा ने गंगा की अविरल और निर्मल धारा को भी राजनीति का मुद्दा बनाकर इसकी अविरलता और निर्मलता पर प्रश्नचिह्न लगाने का कार्य किया है। सभा को कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव और प्रदेश सह प्रभारी संजय कपूर ने भी संबोधित किया।

Mixed Bag

Ifairer