पहले पति पर लगाए संगीन आरोप, फिर राखी की भाभी ने वापस लिया केस

By: Team Aapkisaheli | Posted: 20 Apr, 2015

पहले पति पर लगाए संगीन आरोप, फिर राखी की भाभी ने वापस लिया केस
नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी की विधायक राखी बिडलान की भाभी प्रियंका ने अपने पति विक्रम पर मारपीट करने और अवैध संबंधों का आरोप लगाया था। प्रियंका ने इस बाबत पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई थी, वहीं अब खबर है कि पति-पत्नी के बीच लिखित समझौता हो गया है और प्रियंका ने अपनी शिकायत वापस ले ली है। राखी के भाई और आप के युवा नेता विक्रम पर अपनी पत्नी को बेल्ट से बुरी तरह पीटने का आरोप है।

उसके बदन पर जगह-जगह मारपीट के निशान हैं। घटना की शिकायत रोहिणी साउथ थाना में दर्ज कराई गई है, जिसने मेडिकल जांच करवाने के बाद जांच शुरू कर दी है। रोहिणी के बाबा अम्बेडकर अस्पताल से मेडिकल करवाकर बाहर आई राखी की भाभी प्रियंका का मीडिया से सामना हो गया। प्रियंका ने आरोप लगाया कि यह मारपीट उसके पति विक्रम ने की है।

प्रियंका के मुताबिूक, उसे बेल्ट से बुरी तरह पीटा गया है और उसके साथ सालों से मारपीट हो रही है, लेकिन जब से राखी बिडलान विधायक बनी हैं, विक्रम के हौसले बढ गए हैं। सोमवार को इसका राजनीतिक रंग भी देखने को मिला। राखी के भाई और आप के नेता विक्रम बिडलान ने पत्नी प्रियंका बिडलान के आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि वह उन्हें फंसाने के लिए यह सब कर रही है।

विक्रम के मुताबिक, प्रियंका छह महीने से भाजपा से जुडी हैं और किसी के उकसाने पर ऎसा कर रही हैं। उधर, प्रियंका ने मीडिया को बताया कि आगे से नहीं मारने की बात रविवार को पुलिस को लिख कर देने के बावजूद सोमवार को विक्रम ने उनके साथ मारपीट की थी। लेकिन, अब दोनों की बीच सुलह हो गई है।

Mixed Bag

Ifairer