ऎश्वर्या की मदद को आगे आए रजनीकांत

By: Team Aapkisaheli | Posted: 17 Apr, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
ऎश्वर्या की मदद को आगे आए रजनीकांत
दक्षिण में भगवान की तरह पूजे जाने वाले अभिनेता रजनीकांत ने उन निवेशकों का पैसा लौटाने का जिम्मा लिया है जिन्होंने उनकी बेटी ऎश्वर्या की फिल्म थ्री में पैसा लगाया था। तमिल भाषा में बनी इस फिल्म में रजनीकांत के दामाद धनुष ने मुख्य भूमिका निभाई थी। इस फिल्म का गीत कोलावेरी डी बेहद लोकप्रिय हुआ था।

ऎश्वर्या और धनुष को उम्मीद थी कि उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस के तमाम रिकॉर्ड तोड देगी लेकिन इसे जबरदस्त असफलता का सामना करना पडा है। सुपरस्टार रजनीकांत सिर्फ एक अच्छे अभिनेता ही नहीं है बल्कि एक जिम्मेदार इंसान भी हैं। उनके बारे में यह तो सभी जानते हैं कि फिल्म हिट होने पर वह अपना हिस्सा लेते हैं, लेकिन कम ही लोगों को पता होगा कि फिल्म फ्लॉप हो जाने पर वह अपने निवेशकों के नुकसान की भरपाई भी करते हैं। मगर इस बार यह भरपाई वह अपने लिए नहीं बल्कि अपनी बेटी और दामाद की फ्लॉप फिल्म 3 के लिए करेंगे।

हालांकि फिल्म के गीत कोलावरी डी ने तो खूब धूम मचाई है, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी है। फिल्म के फ्लाप होने से निवेशकों को खासा नुकसान हुआ है। गौरतलब है कि एक निवेशक ने तो धनुष के बारे में यहां तक कह दिया कि उनकी कीमत दस लाख रूपये से अधिक नहीं है। रजनीकांत के नाम पर उसने चार करोड रूपये में फिल्म के अधिकार खरीदे थे। यह बात रजनीकांत को बिल्कुल पंसद नहीं आई और उन्होंने फैसला किया है कि फिल्म के फ्लाप होने से जितने लोगों को नुकसान हुआ है वह सबकी भरपाई करेंगे।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer