मुन्नी बदनाम हुई के हुक स्टेप्स के लिए रजनीश दुग्गल ने की पूरी कोशिश

By: Team Aapkisaheli | Posted: 24 , 2022

मुन्नी बदनाम हुई के हुक स्टेप्स के लिए रजनीश दुग्गल ने की पूरी कोशिश
मुंबई । संजोग अभिनेता रजनीश दुग्गल ने कहा कि उन्होंने 2010 में सलमान खान अभिनीत फिल्म दबंग के मलाइका अरोड़ा पर फिल्माए गए गाने मुन्नी बदनाम हुई में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है। हालांकि वह इस बात से सहमत थे कि तमाम कोशिशों के बावजूद वह मलाइका अरोड़ा की बराबरी नहीं कर सके। उन्होंने कहा, मैंने मुन्नी बदनाम हुई पर डांस किया और मुझे कहना होगा, मैंने बिल्कुल भी अभ्यास नहीं किया। मैंने एक इंप्रोमेप्टु गिग किया और जबकि मुझे पता है कि मैं मलाइका अरोड़ा के डांस से कभी मेल नहीं खा सकता, मैंने इसे करने में अपना सर्वश्रेष्ठ दिया।

42 वर्षीय मॉडल और अभिनेता बॉलीवुड में अपनी पहली परियोजना के साथ लोकप्रिय हो गए, जो 1920 नामक एक हॉरर थ्रिलर थी। बाद में उन्होंने एक पहेली लीला और बेईमान लव जैसी फिल्में भी कीं।

रजनीश, जो वर्तमान में संजोग शो में राजीव की भूमिका निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं, ने जी रिश्ते अवार्डस के नाच, गाना, हंगामा एपिसोड के दौरान एक नृत्य प्रदर्शन किया। वह अपनी नृत्य प्रतिभा दिखाने और अपने पसंदीदा ट्रैक में से एक पर प्रदर्शन करने के लिए उत्साहित थे।

उन्होंने कहा, जब मुझे जी रिश्ते अवार्डस के लिए इस रोमांचक एपिसोड का हिस्सा बनने के लिए कहा गया, तो मैंने एक सेकंड के एक अंश में हां कह दिया। वास्तव में, मैंने उनसे यह पूछने की भी जहमत नहीं उठाई कि मुझे क्या करना है। मैंने बस बहुत मजा किया और इसका पूरा आनंद लिया।

उनके अलावा अन्य टीवी सेलेब्स जैसे भाग्य लक्ष्मी के रोहित सुचांती और अमन गांधी, प्यार का पहला नाम राधा मोहन की फीमेल लीड निहारिका रॉय, कुंडली भाग्य की अदाकारा अंजुम फकीह और अन्य ने भी विशेष एपिसोड के हिस्से के रूप में अपने डांस मूव्स और अलग-अलग अदाएं दिखाईं।

जी रिश्ते अवॉर्डस जी टीवी पर प्रसारित होता है।

--आईएएनएस

10 टिप्स:होठ रहें मुलायम, खूबसूरत व गुलाबी

वक्ष का मनचाहा आकार पाएं

सफेद बालों से पाएं निजात: अपनाएं ये 7Home tips


Mixed Bag

Ifairer