मास्टरक्लास शो में अपनी कहानी बयां करेंगे राजकुमार व रिचा

By: Team Aapkisaheli | Posted: 09 Nov, 2017

मास्टरक्लास शो में अपनी कहानी बयां करेंगे राजकुमार व रिचा
मुंबई। राजकुमार राव, ऋचा चड्ढा, बोमन ईरानी, राणा दग्गूबाती और सेफ रणवीर बरार ने ‘लाइव मास्टरक्लासेस’ के माध्यम से अपने सपनों को पूरा करने की कहानी बयां करते नजर आएंगे।  

एक बयान के अनुसार, यह सितारे ‘सिग्नेचर स्टार्टअप मास्टरक्लास’ की दूसरी श्रृंखला में नजर आएंगे। यह कार्यक्रम एक ऐसा मंच है, जो देश के 14 शहरों की यात्रा कर विभिन्न शख्सियतों के करियर के दौरान आने वाले संघर्षों व सफलताओं को बताएगा।

‘सिग्नेचर स्र्टाट अप मास्टरक्लासेस’ में हुमा कुरैशी और अरशद वारसी व गायक पापोन और बैनी दयाल भी नजर आएंगे।

डियाजियो इंडिया में विपणन, कार्यकारी उपाध्यक्ष और पोर्टफोलियो प्रमुख अमरप्रीत सिंह ने कहा, ‘‘आज हमारे पास एक ऐसी पीढ़ी है जो अपने जुनून को एक सफल करियर में बदलने को लेकर बहुत उत्सुक है लेकिन उन्हें सिर्फ प्रोत्साहन और सही मंच की जरूरत है।’’

उन्होंने कहा, ‘सिग्नेचर स्र्टाट अप मास्टरक्लासेस’ का सीजन 2 न केवल यहां अपने अनुभवों को साझा करने वाले वक्ताओं के संदर्भ में शानदार होगा, बल्कि इस वर्ष हम दर्शकों की एक बड़ी संख्या तक पहुंच की भी कोशिश में हैं।

इसका संचालन अभिनेता नील भूपलम करेंगे। मुंबई, गुरुग्राम, नोएडा, बेंगलुरू, हैदराबाद, गोवा, लखनऊ, गुवाहाटी, कोलकाता, भोपाल, लुधियाना, जयपुर, पुणे और चंडीगढ़ सहित 14 शहरों में इस शो को आयोजित किया जाएगा।

(आईएएनएस)

महिलाओं के ये 6 राज जान चौंक जाएंगे आप

उफ्फ्फ! ऐश ये दिलकश अदाएं...

बॉलीवुड डीवाज के फेवराइट बने झुमके


Mixed Bag

Ifairer