जानिए, दबंग के बाद किसने ली सिंघम से टक्कर

By: Team Aapkisaheli | Posted: 27 July, 2016

जानिए, दबंग के बाद किसने ली सिंघम से टक्कर
बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के साथ 21 साल पहले काम कर चुके निर्देशक राजकुमार संतोषी ने किसी तरह से सलमान खान को अपनी अगली फिल्म में काम करने के लिए मना लिया है। इन समाचारों को पढकर सलमान खान के प्रशंसक काफी उत्तेजित थे। इस फिल्म को सलमान खान के जीजा अभिनेता अतुल अग्निहोत्री प्रोड्यूस करने जा रहे थे। कुछ दिनों बाद खबर आई कि सलमान खान संतोषी से नाराज हैं और उन्होंने गम्भीरतापूर्वक संतोषी से जल्द से जल्द पटकथा देने का निर्देश दिया लेकिन यहां संतोषी मात खा गए और सलमान ने उन्हें बाहर कर दिया।

अब जो समाचार आ रहे हैं उनके अनुसार राजकुमार संतोषी एक दूसरी फिल्म पर काम शुरू करने जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि इस फिल्म का निर्माण वेब फिल्म्स करने जा रही है और इसका मुर्हूत शॉट 12 सितम्बर को लिया जाएगा। तारीख का जिक्र इसलिए किया जा रहा है कि यह फिल्म ऐतिहासिक सारागढी की लडाई पर आधारित है, जो 12 सितम्बर को लडी गई थी। राजकुमार संतोषी के सूत्रों का कहना है कि उनकी नई फिल्म सलमान वाली फिल्म से कई गुना अच्छी है। इस फिल्म का मुद्दा होगा सारागढ़ी की लड़ाई जिसमें कई सिख योद्धाओं ने अपनी जान की बाजी लगाई थी।

राजकुमार संतोषी की यह फिल्म घोषणा के साथ ही विवादों में आ गई है। उनका यह विवाद अब अभिनेता अजय देवगन से होने को जा रहा है जिनके साथ वे क्लासिक ‘द लीजेंड ऑफ भगतसिंह’ बना चुके हैं। इस फिल्म के लिए अजय देवगन सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त हुआ था। इसी विषय पर अजय देवगन अपनी ‘सन ऑफ सरदार-2’ प्लान कर चुके हैं। यहां तक खबरें थीं कि वो चाहते हैं कि फिल्म में सलमान खान भी एक मुख्य भूमिका में हो। लेकिन फिल्म पर फिलहाल काम नहीं चल रहा है। कहा जा रहा है कि इस फिल्म को अजय देवगन ने अपने निर्देशक मित्र रोहित शेट्टी के कहने पर फिलहाल स्थगित कर दिया है।

अभी ‘शिवाय’ में व्यस्त अजय देवगन इस फिल्म के बाद रोहित शेट्टी की फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ पर काम करना शुरू करेंगे। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अजय देवगन अभिनय के साथ-साथ निर्माता की भूमिका में भी नजर आएंगे। जबकि राजकुमार संतोषी अपनी इस नई फिल्म के लिए काफी उत्साहित हैं। इतना ही नहीं, उनका मानना है कि फिल्म में कई सिख लीड किरदार होंगे इसलिए ये किसी भी खान फिल्म से बड़ी होगी। हो सकता है बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म!



Mixed Bag

Ifairer