राजेश और नूपुर तलवार ने ही मारा आरूषि और हेमराज को

By: Team Aapkisaheli | Posted: 22 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
राजेश और नूपुर तलवार ने ही मारा आरूषि और हेमराज को
नई दिल्ली। आरूषि हत्याकांड की सुनवाई कर रही विशेष अदालत के सामने मंगलवार को सीबीआई ने चार्जशीट पेश की व इस पूरे मामले का खाका खींचते हुए कहा है कि राजेश और नूपुर तलवार ने ही अपनी बेटी आरूषि और नौकर हेमराज की हत्या की। विशेष अदालत में आरोप तय करने के लिए चल रही सुनवाई के दौरान सीबीआई के वकील आरके सैनी ने ये आरोप लगाए।

सीबीआई ने तलवार दंपती के पडोसियों, अन्य कई लोगों और यूपी पुलिस के बयानों के आधार पर छह हजार पन्ने का दस्तावेज सबूत के रूप में तैयार किया है। आरके सैनी ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा कि तलवार दंपती ने कुछ समय के अंदर ही दोनों को एक-एक करके मार दिया क्योंकि इन दोनों की मौत के समय में ज्यादा अंतर नहीं है। उन्होंने ये भी आरोप लगाया कि तलवार दंपती ने आरूषि का गला काटकर उसकी हत्या की।

सीबीआई ने आरोप लगाया कि राजेश और नूपुर तलवार ने सबूत नष्ट करने की कोशिश की, हत्या के बाद उन्होंने आरूषि के कमरे की दीवार को धोया ताकि खून के धब्बे साफ किए जा सकें, आरूषि के बिस्तर की चादर बदली और दोनों ने आरूषि की पोस्टमार्टम रिपोर्ट बदलवाने की भी कोशिश की। आरके सैनी ने ये भी आरोप लगाया कि अपराध करने के बाद राजेश और नूपुर तलवार भागना चाहते थे और उन्होंने जांच के दौरान सीबीआई के साथ सहयोग नहीं किया। अदालत ने बुधवार तक के लिए सुनवाई स्थगित कर दी है।

अब तलवार दंपत्ति के वकील आरोप तय करने के बारे में अपनी दलील पेश करेंगे। ज्ञात रहे, 16 मई 2008 को आरूषि तलवार अपने कमरे में मृत पाई गई थी जबकि उनके नौकर हेमरात का शव दूसरे दिन छत से बरामद किया गया था। इस समय आरूषि के पिता राजेश तलवार जमानत पर हैं लेकिन नूपुर तलवार गाजियाबाद की डासना जेल में बंद हैं।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer