दो दिन बाद घर लौटेंगे काका "राजेश खन्ना" : डिम्पल

By: Team Aapkisaheli | Posted: 24 Jun, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
दो दिन बाद घर लौटेंगे काका
बीते दौर के सुपरस्टार राजेश खन्ना की सेहत में सुधार हो रहा है और उन्हें एक या दो दिन में अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी। यह जानकारी अभिनेत्री डिम्पल कपाडिया ने दी। डिम्पल ने बताया, "उनकी सेहत में सुधार है। वह पहले से काफी ठीक हैं। उन्हें एक या दो दिन में अस्पाल से छुट्टी मिल जाएगी।" 69 वर्षीय खन्ना को शनिवार को लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वह कुछ समय से स्वस्थ नहीं हैं।

खन्ना के प्रबंधक ने को बताया था कि उन्होंने तीन-चार दिन से खाना-पीना छो़ड रखा है। लेकिन अगले ही दिन बांद्रा स्थित अपने घर की बाल्कनी में आकर खन्ना ने अपने प्रशंसकों को आश्वस्त किया था कि वह स्वस्थ हैं। उनके साथ डिम्पल और उनके दामाद अक्षय कुमार भी थे। भारत के पहले सुपरस्टार माने जाने वाले खन्ना इससे पहले अप्रैल में अस्पताल में भर्ती कराए गए थे। तीन-चार दिन बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी। डिम्पल ने बताया, "वह थके हुए हैं और कुछ कमजोर हैं और उन्हें लीवर संक्रमण नहीं हुआ है"

खन्ना ने हाल ही एक टीवी विज्ञापन में काम किया था। उनके प्रशंसक उनको प्यार से काका कहकर पुकारते हैं। उन्होंने आनंद, आराधना, दो रास्ते, सफर, कटी पतंग जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। वर्ष 1973 में उन्होंने डिम्पल से विवाह किया और उनकी दो बेटियां टि्वंकल और रिंकी हैं। वह और डिम्पल 1984 में अलग हो गए थे। उनकी बडी बेटी का विवाह अक्षय कुमार और छोटी बेटी रिंकी का विवाह लंदन के समीर सरन से हुआ है।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer