दोबारा सिर मुंडवाने से रजत कपूर ने किया इंकार

By: Team Aapkisaheli | Posted: 16 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
दोबारा सिर मुंडवाने से रजत कपूर ने किया इंकार
टीवी और फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता सौरभ शुक्ला की बतौर निर्देशक फिल्म आई एम 24 आगामी महीनों में प्रदर्शित होने वाली है। इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता रजत कपूर गंजे नजर आएंगे। निर्देशक सौरभ शुक्ला को फिल्म में 22 वर्षीय लडकी के साथ प्यार में पडने वाले 42 वर्षीय लेखक की भूमिका के लिए रजत को गंजा होने के लिए मनाने में खासी मशक्कत करनी पडी थी। लेकिन बाद में रजत इसके लिए मान गए और शूटिंग के दौरान तीन महीनों तक गंजे ही रहे।

अब शूटिंग को पूरे हुए दो वर्ष गुजर जाने के बाद फिल्म के निर्माता चाहते हैं कि वह प्रचार वीडियो के लिए एक बार फिर से गंजे हो जाएं। लेकिन रजत इस बार फिल्म और अन्य प्रतिबद्धताओं के चलते ऎसा करने के मूड में नहीं हैं। फिल्म प्रदर्शित करने वाली कंपनी आर. विजन इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के रवीन्द्र सिंह ने बताया, हम फिल्म के प्रचार में इस्तेमाल करने के लिए एक बढिया विषयगत जोशीला गीत फिल्माने की सोच रहे थे। अगर वीडियो में फिल्म के सारे किरदार दिखाई नहीं देते तो इसका कोई मतलब नहीं है।

सिंह ने कहा, रजत का कार्यक्रम बहुत व्यस्त है और वह दोबारा से गंजा होना नहीं चाहते। हम रजत को मनाने का प्रयास कर रहे हैं। जुलाई में रिलीज होने वाली आई एम 24 में नेहा धूपिया, रणवीर शौरी और विजय राज भी नजर आएंगे।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer