प्लेऑफ की होड से बाहर हुआ राजस्थान

By: Team Aapkisaheli | Posted: 19 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
प्लेऑफ की होड से बाहर हुआ राजस्थान
हैदराबाद। आईपीएल-5 के 68वें लीग मुकाबले में डेक्कन चार्जर्स से 5 विकेट से शिकस्त खाने के साथ ही राजस्थान रॉयल्स टीम टूर्नामेंट के प्लेऑफ की होड से बाहर हो गई। राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए डेक्कन के सामने 127 रन की चुनौती पेश की जिसके जवाब में डेक्कन ने 5 विकेट गंवाते हुए 18.4 ओवर में 128 रन बनाकर जीत हासिल कर ली।

राजस्थान को फिलहाल टूर्नामेंट में एक और मैच खेलना है लेकिन उसमें जीतने पर भी उसके खाते में 16 अंक ही रहेंगे जबकि तालिका में शीर्ष चार पर चल रही टीमों के पास कम से कम 17 अंक हैं। इस तरह मौजूदा सत्र में राजस्थान का सफर अब थम चुका है और वह प्ले आफ की होड से बाहर जा चुका है। दूसरी तरफ चार्जर्स के खाते में 15 मैचों से सात अंक हो गये हैं और उसे एक और मैच खेलना है। इससे वह उम्मीद कर सकता है कि टूर्नामेंट के समापन तक उसे तालिका में शायद सबसे निचले पायदान पर रहना न प़डे।

रॉयल्स से मिली चुनौती का सामना करने उतरी अक्षत रेड्डी और शिखर धवन की सलामी बल्लेबाज जोडी ने 63 रन की साझेदारी करते हुए रॉयल्स की उम्मीदों पर पानी फेर दिया। हालांकि 9वें ओवर में धवन (26) को आउट कर बोथा ने इस साझेदारी को तोडकर रॉयल्स को फिर से आस बंधाई। लेकिन अक्षत (42) और ड्युमनी (24) ने फिर से डेक्कन की पारी को संभाला लिया। रॉयल्स की ओर से महज त्रिवेदी ही गेंदबाजी (4 ओवर में 20 रन देकर 2 विकेट) से प्रभावित कर सके।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer