राजस्थान अब मुंबई को दिखाएगा रॉयल अंदाज

By: Team Aapkisaheli | Posted: 00 Aug, 0000

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
राजस्थान अब मुंबई को दिखाएगा रॉयल अंदाज
मुंबई। मेजबान मुंबई इंडियंस को बुधवार को वानखे़डे स्टेडियम पर राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आईपीएल के मैच से पहले अपनी बल्लेबाजी की समस्याओं से पार पाना होगा। पिछले दो मैचों में मुंबई छोटे लक्ष्य का भी सामना करते भी मुश्किल में नजर आई है और यदि सोमवार को रोहित शर्मा ने 50 गेंद में 73 रन नहीं बनाए होते तो वे डेक्कन चार्जर्स से भी हार जाते। सचिन तेंदुलकर की गैर मौजूदगी में खेल रही हरभजन सिंह की टीम कल 139 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए भी संघषर्रत दिखी।

पिछले कुछ अर्से से खराब फॉर्म में चल रहे रोहित ने आखिरी ओवर में चमत्कारिक बल्लेबाजी की जब 18 रन की जरूरत थी। रोहित के नाबाद अर्धशतक और वेस्टइंडीज के किरोन पोलार्ड की पारी के दम पर मुंबई ने मैच जीता। इससे पहले उसके गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन करके डेक्कन को ब़डा स्कोर नहीं बनाने दिया था। मुंबई के गेंदबाजों ने तीनों मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया है लेकिन उंगली की चोट के जूझ रहे सचिन की गैर मौजूदगी में उनके बल्लेबाजी प्रभावित नहीं कर सकीउहै।

सचिन का बुधवार को भी खेलना संदिग्ध है। उनकी गैर मौजूदगी में मुंबई ने पारी की शुरूआत के लिए अंबाति रायुडू और टी सुमन को आजमाया लेकिन सफलता नहीं मिली। चेन्नई के खिलाफ पहले मैच में "मैन ऑफ द मैच" रहे र्रिचड लेवी पिछले दो मैचों में नहीं चल सके हैं। गेंदबाजों में मुनाफ पटेल ने अच्छा प्रदर्शन किया और लसिथ मलिंगा हमेशा खतरनाक साबित होते हैं। यह मुकाबला त्रिनिडाड के ऑलराउंडरों पोलार्ड और केवोन कूपर का भी है। कूपर ने अपने पहले ही सत्र में रॉयल्स के लिए जबर्दस्त प्रदर्शन किया है। रॉयल्स के पास अजिंक्या रहाणो और अंकित चव्हाण जैसे खिल़ाडी हैं जो मुंबई के लिए रणजी खेलते हैं लिहाजा वानखे़डे स्टेडियम उनका घरेलू मैदान है।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer