राज ठाकरे का यू-टर्न,नीतीश के आश्वासन पर तेवर बदले

By: Team Aapkisaheli | Posted: 13 Apr, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
राज ठाकरे का यू-टर्न,नीतीश के आश्वासन पर तेवर बदले
मुंबई। मुंबई में रविवार को होने जा रहे बिहार शताब्दी समारोह में बाधा डालने की धमकी देने वाले महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ने अचानक रूख पलटते हुए शुक्रवार को कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आश्वासन के बाद उन्हें इसको लेकर कोई आपत्ति नहीं है। मुंबई में बिहार दिवस मानाए जाने पर उन्हें कोई आपत्ति नहीं है।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार को ही राज पर जवाबी हमला बोला था। नीतीश ने कहा था कि यह कोई राजनीतिक समारोह नहीं है इसलिए महाराष्ट्र के लोगों को इससे कोई खतरा नहीं है। राज ने कहा, यह एक सांस्कृतिक कार्यक्रम है इसलिए उन्हें इसको लेकर कोई आपत्ति नहीं है।

राज ने कहा कि उन्हें नीतीश के यहां इस समारोह में शामिल होने को लेकर भी कोई परेशानी नहीं है। इससे पहले पत्रकारों से बातचीत में नीतीश ने कहा, मैं 15 अप्रेल को मुंबई जाऊंगा। मैं एक सांस्कृतिक कार्यRम में शामिल होने जा रहा हूं जिससे महाराष्ट्रवासियों को कोई खतरा नहीं है। राज द्वारा दी गई धमकी के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, मुझे मुख्यमंत्री के तौर पर बिहार दिवस उत्सव में शामिल होने का न्यौता मिला है। बिहार दिवस राज्य के गठन की सौवीं वर्षगांठ के मौके पर प्रवासी मजदूरों द्वारा मनाया जा रहा है और इसमें शामिल होना सम्मान की बात होगी।

नीतीश ने पहले कहा था कि वे अपने तय मुंबई दौरे के दौरान बिहार से गए लोगों को अपना संदेश भेजेंगे। राज ने गुरूवार को मालेगांव के ईदगाह मैदान पर एक रैली को संबोधित करते हुए कहा था, देखते हैं नीतीश कैसे मुंबई में बिहार दिवस मनाते हैं। मैं यहां किसी तरह की राजनीति नहीं करना चाहता। बिहार दिवस 22 मार्च को मनाया गया और अब आप उसे 15 अप्रेल को मनाना चाहते हैं। एनएनएस प्रमुख ने कहा कि राज्य के मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चव्हाण, उपमुख्यमंत्री अजीत पवार और गृह मंत्री आरआर पाटिल को मुंबई में बिहार दिन नहीं मनाने के लिए कहना चाहिए।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer