बुद्धू है राहुल गांधी, पहले कानून की जानकारी ले ...

By: Team Aapkisaheli | Posted: 02 Nov, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
बुद्धू है राहुल गांधी, पहले कानून की जानकारी ले ...
नई दिल्ली। जनता पार्टी के अध्यक्ष सुब्रमण्यम स्वामी ने शुक्रवार को कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी को उन पर मानहानि का मुकदमा करने की चुनौती दी है। स्वामी ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी पर धांधली के आरोप लगाये थे।

स्वामी के आरोपों के बाद राहुल गांधी के दफ्तर ने स्वामी को एक पत्र भेजा था। इसमें स्वामी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की धमकी दी गयी थी। हालांकि स्वामी ने इस तरह का पत्र मिलने से इनकार किया है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी मुझे पत्र भेजें या उनका वकील। मैं उन पत्रों को बिना पढ़े ही कचरे के डिब्बे में फेंक दूंगा।

मेरी राहुल गांधी को सलाह है कि पहले वह बडे हो जायें। कोर्ट में जायें और मानहानि का मुकदमा करें। मैं वहां उनसे ल़डाई ल़डूंगा। स्वामी ने इस मामले में ट्वीट भी किया। इसमें कहा कि राहुल गांधी बुद्धू हैं। पहले कानून की जानकारी ले लें, फिर केस करने की सोचें।

स्वामी ने सोनिया गांधी और राहुल गांधी पर सार्वजनिक न्यास को निजी कंपनी में बदलने का एवं उसकी संपत्ति हडपने का आरोप लगाते हुए इस मामले की सीबीआइ से जांच कराने की मांग की। उन्होंने दावा किया कि यंग इंडियन नामक संस्था में सोनिया गांधी एवं राहुल गांधी की कुल 76 प्रतिशत हिस्सेदारी है।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer