रैगिंग के दौरान छात्रा ने गवांई अपनी आवाज

By: Team Aapkisaheli | Posted: 23 July, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
रैगिंग के दौरान छात्रा ने गवांई अपनी आवाज
विजयनगरम। आंध्र प्रदेश में एक कॉलेज की सीनियर छात्राओं ने जूनियर छात्रा की रैगिंग की, जिसमें उसकी आवाज चली गई। विजयनगरम जिले के गोटलाम में स्थित गायत्री जूनियर कॉलेज के छात्रावास में 19 जुलाई को हुई थी लेकिन यह बात रविवार को तब सामने आई जब इलाज के लिए छात्रा को विशाखापत्तनम भेजा गया।

11वीं की छात्रा शामिली ने पिछले महीने दाखिला लिया था और कॉलेज के छात्रावास में रह रही थी। 19 जुलाई को वह जब छात्रावास के अपने कमरे में अकेली थी, कुछ सीनियर छात्राओं ने उसकी रैगिंग की। छात्रा ने पुलिस को बताया कि उसके कमरे में साथ रह रहीं छात्राएं खाने के लिए चली गई थीं। कुछ सीनियर छात्राओं ने जब उसके कमरे में प्रवेश किया, उस समय बिजली चली गई थी। उन्होंने अंधेरे में ही उस पर हमला किया।

पीç़डत छात्रा ने बताया कि सीनियर छात्राओं ने एक रस्सी से उसका गला घोंटने का प्रयास किया। उसके गले पर रस्सी के निशान स्पष्ट दिखाई दे रहे थे। दहशत के चलते छात्रा की आवाज चली गई। सहेलियों के कमरे में लौटने पर वह उनसे बात नहीं कर पाई। उसे पहले एक स्थानीय अस्पताल, फिर विजयनगरम जिला अस्पताल भेजा गया। वहां उसकी आवाज नहीं लौटने पर परिजन उसे विशाखापत्तनम ले गए। छात्रा के पिता ने कहा कि उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है, घटना की जांच की जा रही।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer