रईस का प्रमोशन शाहरूख को पड़ गया भारी, मामला हुआ दर्ज

By: Team Aapkisaheli | Posted: 15 Feb, 2017

रईस का प्रमोशन शाहरूख को पड़ गया भारी, मामला हुआ दर्ज
शाहरूख खान की अपने फिल्म रईस को लेकर लगता है मुश्किलों में फंसते नजर आ रहे है। जब से रईस फिल्म बन रही थी तभी से इसको लेकर कई तरह की पेरशानियां आई हालांकि उन सभी परेशानियां का सामना आसानी से कर लिया गया। लेकिन हाल ही में जब फिल्म के प्रमोशन के दौरान जब अभिनेता शाहरूख मुंबई से दिल्ली तक की रेलयात्रा की थी, तो उनकी यह यात्रा उनके लिए महंगी पड़ गई। यात्रा के दौरान कोटा रेलवे स्टेशन पर कथित तौर पर ‘बवाल करने’ और रेलवे संपत्ति को ‘नुकसान पहुंचाने’ के आरोप में उनपर मामला दर्ज किया गया है।

मंगलवार मामला दर्ज
आई खबरों के अनुसार रेलवे की एक अदालत के निर्देश पर मंगलवार रात जीआरपी द्वारा इस अभिनेता के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इस बात की जानकारी जीआरपी के एक अधिकारी ने दी। बता दें कि अदालत ने कोटा रेलवे स्टेशन के एक वेंडर की याचिका पर जीआरपी को यह निर्देश दिया।

लगा आरोप
अपनी शिकायत में वेंडर विक्रम सिंह ने यह आरोप लगाया है कि, 23 जनवरी को शाहरूख जब कोटा रेलवे स्टेशन पहुंचे, तब रईस के प्रमोशन के दौरान उनके प्रशंसकों ने हंगामा किया। उन्होंने आगे यह भी बताया कि शाहरूख ने अगस्त क्रांति राजधानी एक्सप्रेस की कोच के गेट पर खड़े रहते हुए जनता पर कुछ चीजें फेंकी जिन्हें लपकने के लिए लोग भागे।

वेंडर को लगी चोट
विक्रम सिंह ने यह भी जोड़ा है कि इस अफरातफरी में उनकी ट्रॉली पलट गई और उस पर रखी चीजें गिर गईं और वह भी घायल हो गए। बहरहाल, इस मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

# क्या आप जानते हैं गर्म दूध पीने के ये 7 फायदे

# घरेलू उपाय से रखें पेट साफ

# सावधान! रसोई में रखी ये 5 चीजें, बन सकती है जहर!


Mixed Bag

Ifairer