ट्यूबलाइट’ के बाद सलमान, ‘रेस-3’/‘दबंग-3’ कौन जीतेगा रेस?

By: Team Aapkisaheli | Posted: 30 July, 2016

ट्यूबलाइट’ के बाद सलमान, ‘रेस-3’/‘दबंग-3’ कौन जीतेगा रेस?
मुंबई। बीते एक दशक से बॉलीवुड में सलमान खान एकमात्र बादशाह रहे है। जिनकी बनी सभी फिल्में ताबडतोड कमाई की है। इसमें कोई अतिश्योक्ति नहीं है कि अब सबकी नजरें सलमान खान की आगामी फिल्म ट्यूबलाइट पर है, जो एक ऐतिहासिक युद्ध फिल्म है। इस फिल्म के निर्देशक कबीर खान है। जो इससे पहले सलमान खान के साथ एक था टाइगर और बजरंगी भाईजान दे चुुके हैं।

एक तरफ जहां दर्शक सलमान खान के किरदार के बारे में अनुमान लगा रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ सबसे अहम् सवाल यह है कि सलमान खान ट्यूबलाइट के बाद किस फिल्म को शुरू करेंगे। जी हां, सम्भावना व्यक्त की जा रही है कि ट्यूबलाइट के बाद सलमान खान रमेश तौरानी की फिल्म रेस-3 या अरबाज खान की फिल्म दबंग-3 को शुरू करेंगे। इससे पहले वे अपने बहनोई अतुल अग्निहोत्री की फिल्म शुरू करने वाले थे, लेकिन इस फिल्म की पटकथा को निर्देशक राजकुमार संतोषी तैयार नहीं कर पाए और यह फिल्म डिब्बे बंदा हो गई। हाल ही में टाइम्स नाउ को दिए अपने एक साक्षात्कार में अरबाज खान ने इस बात को कन्फर्म किया है कि  उनकी फिल्म दबंग-3 बनने जा रही है और यह मध्य 2017 में फ्लोर पर जाएगी और इसमें नायिका सोनाक्षी सिन्हा ही होंगी।

ट्यूबलाइट की शूटिंग शुरू कर चुके सलमान खान इसके साथ ही ‘बिग बॉस सीजन 10’ के लिए भी शूट करेंगे, ‘ट्यूबलाइट’ की शूटिंग के तुरन्त बाद सम्भवत: दबंग-3 की शूटिंग शुरू करेंगे। मिली जानकारी के अनुसार सलमान खान को रमेश तौरानी की फिल्म रेस-3 की स्टोरी बहुत पसन्द आई है। इस फिल्म में उनकी भूमिका स्टाइलिश विलेन की होगी। चलिए देखते हैं और इंतजार करते हैं कि इन दोनों में से कौन इस रेस को जीतता है।

Mixed Bag

Ifairer