फिल्म "राज-3" के राज

By: Team Aapkisaheli | Posted: 08 , 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
फिल्म
फिल्म "राज 3" हॉरर मेकिंग में कई राज छुपे है जिनसे हम करायेगें आपको रूबरू। सिनेमाहॉल में जब राज 3 आपके सामने होगी तो ये दृश्य देखकर आपको बेहद अचम्भा होगा।

इस दृष्य के बारे में बताया गया कि ईशा गुप्ता जब इस सीन को फिल्मा रही थीं तो उस समय वो कॉकरोचेस से इतना डर गईं कि उन्होने अपने कप़डे उतार कर फिल्म के सेट पर ही भागना शुरू कर दिया। इस दृष्य में ईशा गुप्ता के ऊपर 800 से भी ज्यादा कॉकरोचेस अटैक करते हुए नजर आएंगे।

इमरान हाशमी और बिपाशा बासु की फिल्म को हॉलीवुड की तर्ज पर थ्री डी में रिलीज किया गया है। राज 3 को पहले रिलीज हुए दोनों फिल्मों से ज्यादा डरावनी और रोमांचक बताया जा रहा है। इस फिल्म को फॉक्स स्टार स्टूडियो में शूट किया गया है।


अभी तक भारत की जितनी भी फिल्में 3 डी में रिलीज हुई हैं उनमें सिर्फ 3 डी इफेक्ट का प्रयोग किया गया है लेकिन इस फिल्म को वास्तविकता में 3 डी में ही शूट किया गया है।

इमरान हाशमी के पिता उनकी आने वाली फिल्म राज 3 को लेकर डरे हुए हैं। उन्हें लगता है कि यह फिल्म काले जादू को लेकर बनी है और इसकी नकारात्मक उर्जा इमरान के करियर को प्रभावित करेगी। उनके पिता ने डर से इमरान को एक पवित्र धागा भी बांध दिया है और दरगाह जाकर दुआ भी मांग रहे हैं।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer