रा.वन की ऎनिमेटर चारू सडक दुर्घटना के बाद गंभीर

By: Team Aapkisaheli | Posted: 00 Aug, 0000

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
रा.वन की ऎनिमेटर चारू सडक दुर्घटना के बाद गंभीर
मुंबई। शाहरूख खान की फिल्म रा.वन के लिए स्पेशल इफेक्ट्स का नेशनल अवॉर्ड पाने वाली टीम का नेतृत्व करनेवालीं चारू खंडाल रविवार को आधी रात हुए हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गई हैं। पार्टी के बाद ऑटो से घर जा रही चारू और उसकी बहन को एक तेज गति वाली होंडा कार ने टक्कर मार दी थी।

पुलिस ने सोमवार को बताया, चारू ने नैशनल अवॉर्ड को सेलिब्रेट करने के लिए अपने दोस्तों और टीम के लिए पार्टी दी थी। पार्टी के बाद जब वह रविवार त़डके ऑटो रिक्शा से अपनी बहन रितु और दोस्त विRांत गोयल के साथ घर लौट रही थीं, तभी रास्ते में एक तेज रफ्तार कार ने ओशिवरा उपनगरीय इलाके में उनके ऑटो रिक्शा को टक्कर मार दी। काले रंग की होंडा सिटी कार से टकराने के बाद ऑटो पलट गया और दुर्घटना में 28 साल की चारू की टांग और रीढ़ की हड्डी टूट गई। इस दौरान उनके सिर में भी चोट आई। पुलिस ने बताया कि दुर्घटना में रितु और विRांत को भी गंभीर चोटें आई हैं।

तीनों को पास के ही एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चारू की हालत गंभीर बताई जा रही है। कार के ड्राइवर मनोज गौतम के खिलाफ लापरवाही और खतरनाक ढंग से ग़ाडी चलाने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। ब्लड टेस्ट करने पर पता चला कि कार ड्राइवर ने शराब पी रखी थी। बाद में कार ड्राइवर को पांच हजार के मुचलके पर जमानत दे दी गई।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer