क्वीन ने चमकाई मेरी किस्मत : कंगना

By: Team Aapkisaheli | Posted: 01 , 2015

क्वीन ने चमकाई मेरी किस्मत : कंगना
नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी फिल्म क्वीन के बाद काफी चर्चा में आई और इस फिल्म के बाद उनके पास काफी प्रस्ताव आने लगे हैं। हालांकि उनके पास प्रस्ताव पहले भी आते थे लेकिन इस फिल्म के बाद उन्होंने माना कि अब उनके पास फिल्मों में काम करने के प्रस्ताव पहले से अधिक आ रहे हैं।

हिंदी फिल्मों की नई स्टार अभिनेत्री कंगना रनौत का कहना था कि स्वयं के लिए बॉलीवुड की क्वीन का तमगा काफी मजाकिया लगता है। फिल्म क्वीन में निभाए रानी के दमदार किरदार के लिए उन्हें राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किए जाने के बाद से ही बॉलीवुड की क्वीन कहा जाने लगा। कगना ने बातचीत के दौरान मजाकिया तौर पर कहा, बॉलीवुड की क्वीन का तमगा काफी मजाकिया है और अब मैं रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभा रही हूं तो इसके बाद लोग मेरी कब्र पर लिखेंगे रानी लक्ष्मीबाई यहां मरी थीं।

कंगना रनौत ने गैंगस्टर- अ लव स्टोरी, फैशन और तनु वेड्स मनु जैसी काफी अच्छी फिल्में दी हैं। इन फिल्मों में उनके द्वारा निभाए महिला-केंद्रित दमदार किरदारों के लिए जाना जाता है। कंगना रनौत का कहना था कि अगर मुझ पर बॉयोपिक बनेगी तो वह फिल्म क्वीन से पहले और बाद के दो भागों में विभाजित होगी। पहले भाग में मेरी दुनिया अलग थी और फिल्म क्वीन के बाद मेरी दुनिया रंगों से भर गई।

मुझे अधिक प्रस्ताव आने लगे और मुझे लगता है कि मैं काबिल हूं, वैसे यह तो मुझे पहले भी लगता था लेकिन मुझे इतने प्रस्ताव पहले नहीं आए। एक बार फिर कंगना आगामी फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभाकर बॉलीवुड से अपना लोहा मनवाने को तैयार हैं। रानी लक्ष्मीबाई के अलावा कंगना के पास हंसल मेहता की सिमरन और विशाल भारद्वाज की रंगून भी है और अभी उनकी फिल्म कट्टी बट्टी प्रदर्शित होने जा रही है।

इन फिल्मों के अलावा कंगना के पास एक और फिल्म है जिसे वह एक म्यूजिकल स्टोरी बता रही हैं। लेकिन उनका कहना है कि वह सब-कुछ फाइनल होने के बाद ही इसकी घोषणा करेंगी। इस बीच वह 18 सितंबर को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने जा रही निर्देशक निखिल आडवाणी की फिल्म कट्टी-बट्टी में अभिनेता इमरान खान के साथ मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी।

Mixed Bag

Ifairer